देशबड़ी खबरें

मसूद अजहर का स‍िर काटने वाले को मुस्ल‍िम देंगे 1 करोड़ का इनाम

पुल‍वामा में आतंकी हमले के बाद अब देश में जगह-जगह पाक‍िस्तान के ख‍िलाफ प्रदर्शनों की बाड़ सी आ गई है. क्या ह‍िंदू, क्या मुस्ल‍िम; सब एक सुर में ‘पाक‍िस्तान मुर्दाबाद’ के नारे लगा रहे हैं. यही नहीं, जहां ह‍िंदू मानव बम बनने को तैयार हो रहे हैं तो मुस्ल‍िम आतंकी आका का स‍िर लाने वाले को 1 करोड़ रुपये इनाम देने की बात कह रहे हैं.

उत्तर प्रदेश में संभल ज‍िले के चंदौसी  इलाके में दोनों समुदायों ने आतंकवादी मसूद अजहर का पुतला फूंका और पाक‍िस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए. ह‍िंदू जागरण मंच संगठन ने चंदौसी के फाउंटेन चौक पर मसूद अजहर का पुतला फूंकते हुए कहा क‍ि वे देश के ल‍िए मानव बम बनने को तैयार हैं. हम अपने शरीर पर बम लगाकर पाक‍िस्तान जाना चाहते हैं. सरकार हमको इजाजत दे दे.

वहीं, मुस्ल‍िम समुदाय नमाज अदा करने के बाद बड़ी मस्ज‍िद पर सैकड़ों की तादाद में इकट्ठा हुए और पाक‍िस्तान का पुतला फूंका. मुस्ल‍िम समुदाय ने कहा क‍ि इस हमले का मुख्य साज‍िशकर्ता जो भी है, उसका स‍िर कलम करके लाने वाले को एक करोड़ रुपये हमारा समुदाय देगा. चाहे इस इनाम  की राश‍ि के ल‍िए घर-घर जाकर चंदा करना पड़े. हम सरकार से गुजार‍िश करते हैं क‍ि एक बड़ी सर्ज‍िकल स्ट्राइक जल्दी करें और बदला लें. अगर मुस्ल‍िम समुदाय के बच्चों की सरकार को जरूरत हो तो बताएं. हम अपने खून का एक-एक कतरा देश को देने को तैयार हैं. प्रधानमंत्री ने बहुत जुमलेबाजी कर ली. अब हमको पाक‍िस्तानियों के 1042 कटे हुए स‍िर चाह‍िए.

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार दोपहर जवानों पर बड़ा आत्मघाती हमला हुआ था. इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए. हमला तब हुआ जब सुरक्षाबलों का काफ‍िला जम्मू से श्रीनगर जा रहा था. तभी एक आत्मघाती, व‍िस्फोटक चीजों से भरी कार से आया और बस से टकरा गया. कार टकराते ही बस एक धमाके से उड़ गई. इस आतंकी हमले की ज‍िम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली ज‍िसका सरगना पाक‍िस्तान में बैठा मसूद अजहर है.

https://www.youtube.com/watch?v=QyfL5HsK1VI

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button