बॉलीवुड

इस समय मुझे एक हिट फिल्म की बहुत जरूरत है : रणबीर

अभिनेता संजय दत्त की रणबीर कपूर स्टारर बायॉपिक संजू का ट्रेलर जब से सामने आया है, तब से लोग रणबीर की शानदार ऐक्टिंग और फिल्म के बारे में चर्चा कर रहे हैं। च्रॉयज्, बॉम्बे वेलवेटज्, तमाशाज् और जग्गा जासूसज् जैसी असफल फिल्मों के बोझ तले दबे रणबीर च्संजूज् के ट्रेलर लॉन्च के दौरान खुद के इमोशन को रोक नहीं पाए। रणबीर की बातों से साफ जाहिर हो रहा था कि उनके लिए संजू का सफल होना कितना जरूरी है।

संजय दत्त की रणबीर कपूर स्टारर बायॉपिक

रणबीर की आंखों और बातों में एक हिट फिल्म की तड़प साफ नजर आ रही थी। रणबीर कहते हैं, च्मुझे अंदर से ऐसी फीलिंग आ रही है कि यह फिल्म मेरे करियर की सबसे अच्छी फिल्म साबित होगी। इस समय मुझे एक बेस्ट और हिट फिल्म की बहुत जरूरत भी है। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर हो जाए तो बहुत ही अच्छा हो जाएगा। प्लीज आप सभी लोग मेरी पिक्चर देखने जरूर जाएं।ज् रणबीर की बात सुनकर उनके बगल में बैठे राजू हिरानी ने कहा, च्अरे चिंता क्यों करते हो अभी और भी बहुत सी अच्छी फिल्म साथ में बनाएंगे।

एक बेस्ट और हिट फिल्म की बहुत जरूरत है

संजू में रणबीर कपूर के अलावा दिग्गज अभिनेता परेश रावल, सोनम कपूर, दीया मिर्जा, मनीषा कोईराला, विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा, बमन ईरानी, करिश्मा तन्ना, जिम सरब, तब्बू और महेश मांजरेकर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे, जहां सोनम फिल्म में टीना मुनीम के किरदार में हैं, वहीं मनीषा कोईराला संजय दत्त की मां नरगिस दत्त के रोल में नजऱ आएंगी। यह फिल्म 29 जून को रिलीज़ होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button