देशबड़ी खबरें

24 मजदूरों की मौत, चाय पीने न रुकते तो शायद बच जाते

उत्तर प्रदेश, यूपी के औरैया में एक ट्रक हादसे में करीब 24 मजदूरों की मौत हो गई है. यह घटना तब हुई जब ये मजदूर एक ढाबे पर रुक कर चाय पीने रुके थे. तभी शनिवार को तड़के करीब 3:30 बजे जब सड़कों पर सन्नाटा था तब मजदूर से भरी एक डीसीएम सड़क पर जा रही थी इसी दौरान एक ट्रक ने इसे जोरदार टक्कर मार दी.

24 मजदूरों की मौत

इस हादसे में 24 मजदूरों की मौत हो गई जबकि कई मजदूर गंभीर रूप से घायल है जिनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इसकी आवाज आसपास के गांवों में तक सुनाई दी.

अंधेरा होने की वजह से मजदूरों को मदद मिलने में काफी देर हो गई और कई मजदूरों की इलाज के अभाव में मौके पर ही दम तोड़ दिया.

बीसीएम चकनाचूर
road-in-auraiya-yogi-adityta-nath1
24 laborers killed, may not have survived without drinking tea

टक्कर की वजह से बीसीएम चकनाचूर हो गया यह मजदूर दिल्ली से गोरखपुर जा रहे थे मजदूर राजस्थान से दिल्ली पहुंचे थे. यहां से गोरखपुर जाने के लिए निकले थे. एक घायल मजदूर ने बताया कि ट्रक में 40 से 50 मजदूर थे घायलों लगभग 20 मजदूरों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

राजस्थान से आ रहे थे मजदूर

अस्पताल की एक घायल मजदूर ने बताया कि वे लोग राजस्थान से आ रहे थे ज्यादातर मजदूर नींद की हालत में थी तभी पीछे से किसी ने उन्हें टक्कर मार दी इसके साथ ही एक धमाका हुआ और कई लोगों को पता भी नहीं चला कि उनके साथ क्या हुआ है. जब उसे होश आया तो खुद को अस्पताल में पाया.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिए जांच के आदेश

हाथी की जानकारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लगी तो उन्होंने इस घटना की जांच के आदेश दिए हैं कानपुर के मंडलायुक्त और आईजी कानपुर घटना की जांच कर मुख्यमंत्री कार्यालय को इस संबंध में रिपोर्ट सौंपी दोनों अधिकारी घटनास्थल का दौरा भी कर चुके हैं ।

 

आपको ये जानकारी या खबर अच्छी लगे, तो इसे सिर्फ अपने तक मत रखिये, सोचिए मत शेयर कीजिये

CG corona Update  और MP Corona Update  देश में Covid19 का ताजा अंकड़ा देखने के लिए यहां क्लिक करें

National न्यूज  Chhattisgarh  और Madhyapradesh  से जुड़ी  Hindi News  से अपडेट रहने के लिए Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर  subscribe करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button