दुर्ग

अंतरराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस पर एसपी ने वरिष्ठजनों का किया सम्मानित

दुर्ग। अंतरराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस के अवसर पर दुर्ग एसपी बद्रीनारायण मीणा ने आज सुबह भिलाई के सिविक सेंटर पहुंचकर सुबह की सैर पर निकले शहर के वरिष्ठ जनों को गुलाब का फूल भेंट कर सम्मानित किया है।

शहर के वरिष्ठ जन जिले के पुलिस कप्तान को स्वयं के बीच उपस्थिति को पाकर प्रसन्नता के साथ आश्चर्य चकित भी हुए। वैश्विक स्तर पर हमारे वरिष्ठ जनों का सम्मान करना हम सभी की सामाजिक एवं नैतिक जिम्मेदारी को ध्यान में रखते हुए प्रतिवर्ष 1 अक्टूबर को अंतर्राष्ट्रीय वृद्ध जीवन मनाया जाता है।

इसकी शुरुआत वर्ष 1991 में हुई थी, इसी अवसर को ध्यान में रखते हुए आज दुर्ग जिले के एसपी बद्रीनारायण मीणा शहर के हृदय स्थल सिविक सेंटर में प्रतिदिन एकत्रित होने वाले शहर के वरिष्ठ जनों के मध्य पहुंचे,उन्हें सम्मानित करते हुए गुलाब का फूल भी भेंट किया और उनसे आशीर्वाद भी प्राप्त किया, स्वयं के बीच एसपी को पाकर वरिष्ठ जन वर्ग प्रसन्न हुआ। वरिष्ठ जनों ने एसएसपी के प्रति सम्मान दिए जाने पर आभार व्यक्त किया। इस पर दुर्ग एसपी बद्रीनारायण मीणा द्वारा सभी वरिष्ठ जनों से कहा कि आपका आशीर्वाद एवं आपका अनुभव समाज के लिए अत्यंत ही आवश्यक है।

आपके द्वारा सुझाए गए सभी विचारों को अमल में लेकर शहर की कानून व्यवस्था को दुरुस्त किया जाएगा। किसी भी परेशानी की स्थिति में आप सभी सीधे मुझसे संपर्क कर सकते हैं निश्चित रूप से परेशानी का समाधान तत्काल पुलिस विभाग द्वारा किया जाएगा। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर संजय ध्रुव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आनंत साहू एसडीओपी दिव्यांश सिन्हा, निरीक्षक जितेंद्र वर्मा एवं कृष्ण कुमार कुशवाहा भी मौजूद थे। सभी पुलिस अधिकारियों के द्वारा सिविक सेंटर में उपस्थित वरिष्ठ जनों को सम्मान स्वरूप गुलाब भेंट कर अंतरराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस की शुभकामनाएं दी एवं उनसे आशीर्वाद प्राप्त किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button