Amit jogi बोले खूब लड़ी मर्दानी, मनाली वाली रानी, Kangana Ranaut ने किया Retweet

महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले बैठी कंगना रानौत (Kangana Ranaut) की हिम्मत को हर तरफ से तारीफ मिल रही है. इसमें एक नया नाम जुड़ गया है, छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के अध्यक्ष अमित जोगी (Amit jogi ) का. अमित जोगी (Amit jogi ) ने ट्वीट करते हुए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की हिम्मत की तारीफ करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा.

खूब लड़ी मर्दानी,मनाली वाली रानी! एक अकेली वीरांगना महाराष्ट्र के पूरे सिस्टम @ShivSena @INCMaharashtra @NCPspeaks  पर भारी पड़ रही है। मणिकर्णिका के मलबा पर नए महाराष्ट्र का निर्माण होगा,इस शुभकामना के साथ  @jantacongressj  बहन @KanganaTeam  के साहस को सलाम करती है! #Kangana

अमित जोगी ने ट्वीट कर दी जानकारी

amit jogi
अमित जोगी (Amit jogi ) ने अपने इस ट्वीट में शिवसेना और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) दोनों को टैग किया था. इधर कंगना की तारीफ में लिखे ट्वीट को पढ़कर कंगना के सोशल मीडिया एकाउंट पर इसे फौरन शेयर किया गया. इसकी जानकारी भी अमित जोगी (Amit jogi ) ने अपने सोशल मीडिया काउंट पर दी. इसके साथ ही अमित जोगी (Amit jogi ) ने टीम कंगना को धन्यवाद भी कहा.

आर्थिक रूप से कंगना के लिए महंगी साबित हो रही है ये लड़ाई

Kangana Ranaut caste

जो भी हो ये लड़ाई आर्थिक रूप से कंगना के लिए बेहद महंगी साबित हो रही है. आम और खास लोगों का उनको सपोर्ट जरूर मिल रहा है लेकिन ये सिर्फ सोशल मीडिया तक ही सीमित है. जबकि कंगना रानौत (Kangana Ranaut) का ऑफिस तोड़ दिया गया वहीं उनके घर को भी तोड़े जाने की चर्चाएं गर्म हैं. लिहाजा कहा जा सकता है कि आर्थिक रूप से इसका खामियाजा जरूर उन्हें उठाना पड़ रहा है.

सुशांत के लिए न्याय मांगे तो ठाकरे की दुश्मन कैसे बनी ?

Kangna Ranaut Uddhav Thackeray

आपको बता दें कि सुशांत सिंह की मौत के मामले में न्याय मांगते-मांगते कंगना रनौत (Kangana Ranaut) शिवसेना और ठाकरे परिवार की दुश्मन बन गईं पता भी नहीं चला. लेकिन जिसतरह की कार्रवाई शिवसेना की ओर से की गई उससे एक बात तो साफ जाहिर है कि शिवसेना की दाल में कुछ काला नहीं है. बल्कि ‘उसकी दाल ही काली है’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *