भारत के चरित्र निर्माण पर भी चर्चा करें अंजना कश्यप – सज्जन सिंह वर्मा

भोपाल , प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा ने एक और वीडियो संदेश के माध्यम से आज तक की प्रतिष्ठित न्यूज एंकर अंजना ओम कश्यप से आग्रह किया कि अभी जो चर्चाएं चल रही है बॉलीवुड ड्रग मामलों पर वह कुछ दिनों में खत्म हो जाएंगे लेकिन भारत के चरित्र निर्माण तथा लिव इन रिलेशनशिप के बारे में जिस तरह से जानकारियां निकल कर बाहर आ रही हैं इस पर भी विस्तृत रूप से चर्चा आपके माध्यम से होना चाहिए। वर्मा ने कहा कि आज कई अभिनेत्रियों की जानकारी सामने आ रही है, वह लिव इन रिलेशन ऐसे बदल रही जैसे हम कपड़े बदलते हैं।

उन्होंने कहा कि भारत के संस्कार तथा संस्कृति की हम लगातार दुहाई देते रहते हैं ऐसे में इस संस्कृति को बचाने का प्रयत्न भी हम हमें ही करना होगा। वर्मा ने अभिनेता रवि किशन के बयान को भी सिरे से नकार दिया, उन्होंने कहा कि रवि किशन ने कहा कि यह देश मोदी का है मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि यह देश स्वतंत्रता सेनानियों का है।

कुछ परिवार आज भी हैं जिन्होंने भारत की आजादी की लड़ाई लड़ी और देश को स्वतंत्र कराया यह देश उनका है, यह नरेंद्र मोदी का नहीं है। उन्होंने कहा कि उन स्वतंत्रता सेनानी परिवारों के बारे में भी संसद में चर्चा होना चाहिए।

वर्मा ने कंगना रनौत के ऑफिस में तोडफ़ोड़ के मुद्दे पर भी कहा की जिस ऑफिस के कोने को तोड़ा गया उसकी चर्चा पूरे देश भर में होती रही लेकिन इसके 4 दिन बाद हरियाणा में भाजपा सरकार द्वारा 10,000 से अधिक आशियाने उजाड़ दिए गए इसके बारे में कहीं कोई चर्चा नहीं हो रही है। अंजना जी आप इस मुद्दे पर भी जरूर चर्चा करें। जब हरियाणा में 10000 मकान तोड़े जा रहे थे तब वहां महिलाओं ने नरेंद्र मोदी के खिलाफ अनेकों अपशब्द बोले जो ठीक नहीं है, लेकिन उनके ऊपर साथ हुए इस अन्याय की भी चर्चा होना जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *