छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंरायपुर

रायपुर के इस लड़के की बात सुनकर गदगद हुए बागेश्वर धाम महाराज,अर्ज़ी पर इस तरह दिया फिर अपना आशीर्वाद

बागेश्वर धाम महाराज पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री

नमस्कार दोस्तों, फोर्थ आई न्यूज़ में आप सभी का स्वागत है। दोस्तों बागेश्वर धाम महाराज पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों राजधानी रायपुर में हैं। गुढ़ियारी के दही हांडी मैदान में उनका कथावाचन हो रहा है। जिसमें प्रदेश के कोने-कोने से उनके अन्यायी उनकी कथा का रसपान करने पहुँच रहे हैं। हमने बागेष्वर धाम महाराज पर एक स्पेशल स्टोरी भी बनाई है जिसे आप ऊपर आई बटन क्लिक करके देख सकते हैं।

दोस्तों जैसा कि हम आपको बता रहे थे कि बागेश्वर धाम महाराज की शरण में हर रोज़ हज़ारों श्रद्धालु पहुँच रहे हैं, इसी बीच बुधवार देर शाम उनके कथास्थल पर एक भक्त को महाराज जी से अपनी बात करने का मौका मिला। इस युवक का नाम कुशाग्र सोलंकी है जो मूल रूप से राजधानी रायपुर का ही रहने वाला है। कुशाग्र ने बेबाकी से बागेश्वर धाम महाराज से अपनी बात रखी जिसका वीडियो सामने आया है। इस वीडियो की चर्चा इसलिए भी हो रही है क्योंकि इस युवक और महाराज जी के बीच जो बातचीत हुई है उसमें कहीं-कहीं कुछ मज़ाकिया चीज़ें भी हैं मगर उसका भेद काफी गहरा है।

कुशाग्र महाराज जी से अपनी अर्ज़ी बताने से पहले एक शायरी से शुरुआत करते हैं,जिसपर बागेष्वर धाम महाराज गदगद हो जाते हैं। फिर इसके बाद कुशाग्र बताते हैं कि वो पेशे से एक मॉडल हैं, जिसपर पहली बार महाराज जी कुछ समझ नहीं पाते फिर धीरे से उन्हें स्तिथि स्पष्ट होती है। इसके बाद क्या हुआ आप यह वीडियो देखिए।

तो दोस्तों, कुशाग्र और महाराज जी के बीच की यह बातचीत हमें तो काफी मज़ेदार लगी और इसके पीछे की गंभीर भावना से भी हम अवगत हुए, मगर आपको यह कैसी लगी |

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button