छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंबालोदरायपुर

बालोद-रायपुर : कांग्रेस से जब चाहूं नाता तोड़ लूं : आरके राय

बालोद-रायपुर : जनता कांग्रेस की नई कोर कमेटी में शामिल बालोद जिले के गुंडरदेही विधायक आरके राय कांग्रेस से निलंबन झेल रहे हैं, बावजूद इसके उन्होंने दावा किया है कि उन्हें कांग्रेस से कोई नहीं निकाल सकता। अलबत्ता वे जब चाहें कांग्रेस को छोड़ सकते हैं। इसके साथ ही वे फिर से गुण्डरदेही विधानसभा सीट से चुनाव लडऩे के इच्छुक हैं, लेकिन इस बार उनकी पार्टी जनता कांग्रेस होगी।
पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के कट्टर समर्थक माने जाने वाले आरके राय ने यहां तक कह दिया है कि उन्हें कांग्रेस से निकालने की ताकत किसी भी नेता में नहीं है।

कांग्रेस से कोई नहीं निकाल सकता

कांग्रेस से निलंबित होने के बाद से ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी से पूरी तरह से दूरी बना रखी है। यही वजह है कि वे कांग्रेस के किसी भी कार्यक्रम में शामिल नहीं होते, बल्कि उल्टे कांग्रेस नेताओं के खिलाफ बयान देने से पीछे नहीं हटते। जनता कांग्रेस के कोर कमेटी में शामिल किए जाने के बाद उन्होंने एक बयान दिया था कि वे जब चाहें कांग्रेस को छोड़ सकते हैं, लेकिन उन्हें कांग्रेस पार्टी से निकालने की ताकत किसी भी नेता में नहीं है। उन्होंने कहा कि वे दलबदल कानून में नहीं फंसना चाहते। जबकि कांग्रेस चाहती है कि वे कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दें, जिससे उनकी सदस्यता समाप्त हो जाए और दोबारा चुनाव हो, लेकिन वे ऐसा नहीं करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि वे जनता कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में फिर से गुण्डरदेही विधानसभा सीट से चुनाव लडऩे के इच्छुक हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button