बॉलीवुड

अब्दुल राजिक पर चढ़ा भाईजान का जादू

बिग बॉस 16 में बतौर कंटेंस्टेंट शामिल हुए अब्दु राजिक इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। वह शो में सबसे छोटे कंटेस्टेंट के रूप में शामिल हुए हैं। अब्दु सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं और उनकी फैन फॉलोविंग बढ़ती ही जा रही है। अब्दुल की क्यूटनेस के चलते शो के होस्ट सलमान खान भी उनके दीवाने हो गए हैं। हालांकि अब्दु राजिक सलमान भाई के बहुत बड़े फैन हैं। हाल ही में अब्दु का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह किली पॉल के साथ छोटा भाईजान सॉन्ग गाते हुए थिरक रहे हैं।

सेल्फी लेने पर फैंस पर चिढ़चिढ़ा गईं जया बच्चन

वायरल वीडियो को अब्दु ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में अब्दु ने लिखा है कि आज बिग बॉस के घर पर सलमान भाई हम सब से मिलने आ रहे हैं। वहीं ये छोटा भाई जान आया सॉन्ग अब्दु का पहला हिन्दी गाना है, जिसे उन्होंने सलमान खान को डेडीकेट किया है। अब्दु का ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। बिग बॉस हाउस में रहकर अब्दु वैसे भी सबको अपनी क्यूटनेस से अपना फैन बना रहे हैं।

बिग बॉस के घर के अंदर भी अब्दु की क्यूटनेस का जादू कंटेस्टेंट के सिर चढ़कर बोल रहा है। बीते दिनों टीना दत्ता का एक वीडियो सामने आय़ा था, जिसमें वह अब्दु को डेट करने की बात कह रही थी और उनकी गर्लफ्रेंड बनना चाह रही थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button