छत्तीसगढ़दुर्गबड़ी खबरें

भिलाई : तपन सरकार के शहरी नेटवर्क की धरपकड़ शुरू, 6 साथी पुलिस गिरफ्त में

भिलाई : हत्या के आरोपी तथा छत्तीसगढ़ के कुख्यात अपराधियों में से एक तपन सरकार के गुर्गों का सफाया करने पुलिस ने अब कमर कस ली है। क्राईम ब्रांच तथा भिलाई नगर, दुर्ग, मोहन नगर, खुर्सीपार पुलिस द्वारा अभियान चलाकर तपन सरकार के 6 मददगारों को पकड़ा गया जिसमें हुडको भिलाई निवासी आशीष नंदी, सेक्टर 10 निवासी एस.सैन्थिल, खुर्सीपार के राजन विस्वकर्मा, मोहन नगर क्षेत्र से संदीप मानपुरे, दुर्ग से राजेश साहू , इमरान खान को हिरासत में लिया गया जिनसे पूछताछ करने पर तपन के लिये रेल्वे का टिकट बुक करने, जेल में खाने पीने का सामान पहुंचाने,

यहां भी क्लिक करें – https://www.youtube.com/watch?v=keCMAYFFnKA&t=77s

तपन के ईलाज के दौरान वैल्लूर जाने पर कुक मुहैया कराने, जेल के बाहर मिलने जुलने वालों की मदद करना बताया। ज्ञात हो आशीष नंदी पूर्व में अपहरण के मामलें में तपन सरकार के साथ जेल काट चुका है। अपहरण मामलें में बरी होने के बाद भी यह लगातार तपन सरकार के सम्पर्क में था तथा जेल में मिलने जाता था तपन सरकार वैल्लूर ईलाज हेतु गया था तब इसने वैल्लूर में खाना बनाने के लिये कुक की व्यव्स्था की थी। तपन सरकार नंदी के रिस्तेदार भी लगता है।

यहां भी क्लिक करें – https://www.youtube.com/watch?v=ENrTk1pK-Pw&t=1s

एस. सेंथिल सेक्टर 10 महादेव हत्याकांड यह तपन सरकार के सह आरोपी के रूप जेल में था तबसे लगातार सम्पर्क में था। इसका भाई एक प्रकरण 306 भादवि में जेल में था, तब तपन सरकार उसके माध्यम से जेल में खाने पीने का सामान सत्यम बेक्री से केक आदि मंगाता था।राजन विस्वकर्मा- राजन गोविन्द विस्वकर्मा का पुत्र है रूगंटा कालेज से बी.ई कर रहा था तपन इसके पिता का दोस्त था कालेज खर्चा तपन ही देता था इसी बीच खुर्सीपार में गुर्निया मर्डर केस में जेल में तपन के साथ रहने के कारण दोनों में काफी नजदीकियॉ बढ़ गई। जेल से छुटने के बाद राजन विस्वकर्मा की नौकरी तपन ने रायपुर भनपुरी में लगाई थी तपन के द्वारा जेल से फोन दिये गये आदेशों का पालन करता था।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : पूर्व मंत्री रामचंद्र सिंहदेव की हालत नाजुक

संदीप मानपुरे- इसकी दुकान रेल्वे स्टेशन के पास ट्रेकलिंग एजेन्सी के नाम से है जिसकी आड़ में रेल्वे टिकट का कालाबाजारी भी करता है। तपन द्वारा जेल के अंदर से फोन कर वैल्लूर के लिये टिकट बुक कराया गया था तथा अक्सर ये फोन से तपन को ट्रेनों की आवाजाही की जानकारी देता था।राजेश साहू- यह दुर्ग क्षेत्र में तपन के लिये वसूली , जमीन दलाली का काम करता था

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में नगरीय प्रशासन विभाग की समीक्षा

तथा तपन का धौस दिखाकर जमीन सस्ते दामों में खरीदी बिक्री का धंधा कर रहा था इसके विरूद्व 307 ,302 भादवि तक मारपीट एवं धोखाधड़ी के भी अपराध दर्ज है।इमरान खान- रोज तपन से मिलने जेल जाता था गोपाल टकला के साथ पैसा, शराब गांजा, जेल के अंदर भेजवाने का काम करता था इसके विरूद्व मारपीट के मामलें पंजीबद्व है के विरूद्व संबंधित थानों से कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button