भिलाई : रोड़ किनारे झोपडे में घुसी ट्रेलर, वृद्धा के मौत

भिलाई : खुर्सीपार गेट के पास सर्विस रोड के किनारे एक झोपड़ी में लोहे से भरी ट्रेलर जा घुसी। हादसे में झोपड़ी के परखच्चे उड़ गए और झोपड़ी में रहने वाली वृद्धा की ट्रेलर के चपेट में आने मौत हो गई। मौके पर खुर्सीपार, छावनी व सुपेला पुलिस दलबल के साथ पहुंची और दो जेसीबी के सहारे ट्रेलर को बाहर निकाला। हादसे के कारण खुर्सीपार से लेकर पावर हाउस तक जाम लगा हुआ है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसा गुरुवार आधीरात का है। रायपुर की ओ जा रही ट्रेलर क्रमांक सीजी 04 जेओ 8 213 तेज रफ्तार से सर्विस रोड किनारे बने झोपड़े में जा घुसी। हादसे के बाद ट्रेलर का चालक व परिचालक बिना देर किए वहां से भाग गए। सूचना मिलने पर खुर्सीपार पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन रात होने के कारण ट्रेलर को बाहर निकालना संभव नहीं हुआ।

सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की सहायता से ट्रेलर को हटाया। ट्रेलर के हटते ही पुलिस के होश उड़ गए। झोपड़े में रहने वाली वृद्वा बिस्तर पर सोई हुई थी जिसकी ट्रेलर की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस जब झोपड़ी में पहुंची तो वृद्धा का शव बिस्तर के साथ दबा हुआ था।

हादसे के बाद रात में ट्रेलर बाहर नहीं निकाला जा सका इसलिए सुबह ट्रेलर को बाहर निकालने दो जेसीबी को लगाया गया। सुबह से मशक्कत करने के बाद लगभग 10.30 बजे ट्रेलर को बाहर निकाला जा सका। हादसे की खबर लगने के बाद खुर्सीपार गेट के आसपास तमाशबीनों की भीड़ लग गई है जिसे हटाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

हादसे के बाद पावर हाउस से खुर्सीपार गेट तक फोरलेन को वन वे कर दिया जिसके कारण पावर हाउस चौक से लेकर सुपेला की ओर भारी वाहनों की भीड़ है।खुर्सीपार थाना पुलिस ने बताया कि आधी रात की घटना होने के कारण ट्रेलर को बाहर नहीं निकाला जा सका है।

ट्रेलर बुरी तरह से झोपड़े को तोड़ती हुई फंसी है। झोपड़ी में एक वृद्धा रह रही थी जिसकी मौत हो गई। पंचनामा की कार्रवाई की गई और आरोपी चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया।

ये भी खबरें पढ़ें –रायपुर : ट्रक चोरी करने वाला कंडक्टर गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *