छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंरायपुर

टीएस बाबा का बड़ा धमाका कहा : शराबबंदी को दबाव में किया था घोषणापत्र में शामिल,अपनी ही सरकार को 10 में से दिए 7 अंक

टीएस बाबा का बड़ा धमाका कहा

नमस्कार दोस्तों, फोर्थ आई न्यूज़ में आप सभी का एक बार फिर से स्वगात है। दोस्तों हमारे प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता टीएस सिंहदेव अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। वो जब भी कोई बात कहते हैं पूरे साहस के साथ कहते हैं, फिर चाहे विपक्षी दल बीजेपी के आरोपों पर पलटवार हो या फिर अपनी ही सरकार की कोई खामियां, टीएस बाबा अपनी मुखरता के लिए जाने जाते हैं। अब टीएस बाबा ने एक बार फिर कुछ ऐसा ही किया है जिससे उनकी चर्चा हो रही है।

टीएस बाबा एक कार्यक्रम के सिलसिले में सरगुजा पहुंचे हुए थे, यहाँ जब उनसे प्रदेश में कांग्रेस सरकार के जनघोषणापत्र में उल्लेखित शराबबंदी के वाडे पर प्रश्न किया गया तो सिंहदेव ने बेबाकी से इसपर अपनी बात रखी। टीएस सिंहदेव ने कहा कि निश्चित ही शराबबंदी हमारे छत्तीसगढ़ में एक गंभीर मुद्दा है। साल 2018 में जब कांग्रेस का घोषणापत्र तैयार किया जा रहा था तब प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में उनका दौरा हुआ जहाँ महिलाओं और बच्चों की मांग के अनुरूप शराबबंदी को भी मेनिफेस्टो में शामिल करना पड़ा, इसके बाद एक कमेटी भी इस सिलसिले में बनाई गई,जिसने सर्वे के बाद शराब दुकानें बंद करने से इतर बियर बार और खोलने पर बल दिया, इस सम्बन्ध में और क्या कुछ कहा है टीएस सिंहदेव ने आइए आपको भी सुनाते हैं।

इसके बाद जब उनसे सवाल किया गया कि आप अपनी सरकार को 10 में से कितने नंबर देंगे तो इसपर भी टीएस बाबा खुलकर बोले, उन्होनें कहा कि अभी भी घोषणापत्र के कई वाडे पूरे होने बाकी हैं ऐसे में मैं सरकार को 10 में से 7 नंबर देता हूँ।

दोस्तों, टीएस सिंहदेव ने इसके पहले भी अपने चुनाव नहीं लड़ने को लेकर बयान दिया था, और अब प्रदेश में शराबबंदी और सरकार के मूल्यांकन पर भी अपनी बात बड़ी ही मुखरता से उन्होनें रखी है, मगर आप उनके इन बयानों को किस तरह से देखते हैं ? क्या आप भी मानते हैं कि टीएस सिंहदेव वाकई अपनी सरकार के खिलाफ बेबाकी से बोलने से नहीं डरते या फिर अपनी ही सरकार में अब उनकी सुनवाई नहीं हो रही है ?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button