बीजापुर : सेफ्टिंक टैंक के अंदर उतरे चार लोगों की दम घुटने से हुई मौत

बीजापुर : बीजापुर जिले के मद्देड थाना क्षेत्र के पेगड़ापल्ली में हुए दर्दनाक हादसे में एक परिवार के तीन सदस्य सहित चार की मौत हो गई वही एक कि स्थिति गम्भीर बताई जा रही है , गम्भीर को बेहतर उपचार के लिए बीजापुर जिला अस्पताल के लिए लाया जा रहा है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मद्देड थाना क्षेत्र के पेगड़ापल्ली में सेफ्टिंक टैंक का सेंट्रिंग खोलने के लिए मिस्त्री टैंक में घुसा किन्तु काफी देर तक नही निकले से मकान मालिक एंजा मदनैया टैंक के अंदर गया, जब वह भी वापस नही निकला तब मदनैया का पुत्र एंजा पंकज भी टैंक में उतर गया पर वह भी वापस नही आया इसके बाद मदनैया का छोटा भाई भी इन लोगो को देखने के लिए टैंक में उतर गया किन्तु उसे भी ना निकलता देख एक सदस्य और टैंक में उतरा और किसी तरह से बाहर

निकल कर परिवार व पड़ोसियों को घटना की जानकारी दिया जिसके बाद आस पास के लोगो की मदद से चारो को बाहर निकाला गया , किन्तु इन सभी की मौत हो चुकी थी । बताया जा रहा है कि उक्त सेफ्टिंक टँकी काफी पुराना था जिसके अंदर चारों के घुसते ही दम घुटने की वजह से मौत हो गई है ।

इस घटना में मकान मालिक मदनैया, छोटे भाई एंजा शंकर, पुत्र एंजा पंकज और मिस्त्री गरीदास की मौत हो गई है वही आदिबाबू गम्भीर है जिसका उपचार जारी है । इस घटना के बाद से क्षेत्र में मातम की स्थिति निर्मित हो गई है । वही घटना की जानकारी मिलते ही मद्देड पुलिस घटना स्थल पहुंच कर मामला पंजीबद्ध कर घटना की जांच में जुट गई है ।

ये बी खबरें पढ़ें – रायपुर : संविलियन को लेकर संवेदनशील थी हमारी सरकार : कौशिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *