देश

Bikini girl archana gautam को इतने वोट मिले कि उतने पैसों में एक बिकनी भी नहीं खरीद पाएंगी

2017 के चुनाव में हस्तिनापुर विधानसभा सीट पर जीत दर्ज करने के लिए कोशिश तो सभी दलों ने की थी लेकिन जीत भाजपा के प्रत्याशी दिनेश खटीक को ही मिली थी। इस सीट पर इस साल यानी 2022 में भाजपा प्रत्याशी को 102727 मत मिले. जबकि बसपा के प्रत्याशी रहे योगेश वर्मा को 95854 मत मिले।

इस बार योगेश शर्मा समाजवादी पार्टी के टिकट से चुनाव लड़े थे। यहां कांग्रेस की प्रत्याशी अर्चना गौतम को महज 1483 वोट मिले हैं. वहीं उनसे ज्यादा वोट तो ओवेसी की पार्टी के प्रत्याशी विनोद कुमार को मिल गए, जिन्होने यहां से 4272 वोट हासिल किए.

चर्चित कांग्रेस कैंडिडेट अर्चना गौतम एक्टर और मॉडल रह चुकी हैं। अर्चना अभी तक कई सौंदर्य प्रतियोगिताएं जीत चुकी है । उन्हें छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नवंबर 2021 में कांग्रेस ज्वॉइन कराई थी। इसके बाद से अर्चना गौतम कांग्रेस के लिए प्रचार कर रही थीं। वहीं इस सीट से अर्चना गौतम को इतने कम वोट मिले हैं, कि अगर उतने पैसे दिए जाएं, तो वे खुद के लिए नई बिकनी भी नहीं ले पाएं, जी हां यहां कांग्रेस की प्रत्याशी अर्चना गौतम को महज 1483 वोट मिले हैं. वहीं उनसे ज्यादा वोट तो ओवेसी की पार्टी के प्रत्याशी विनोद कुमार को मिल गए, जिन्होने यहां से 4272 वोट हासिल किए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button