छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंबिलासपुर

बिलासपुर : कल माया-जोगी का मेगा राजनीतिक शो

बिलासपुर : शनिवार 13 अक्टूबर को बसपा सुप्रीमो मायावती व जकांछ के प्रमुख अजीत जोगी का खेल परिसर में मेगा सियासी शो होगा। बसपा सुप्रीमो सुबह 10 बजे हेलिकाप्टर से एसईसीएल हेलिपेड पर लैंड करेंगी । यहां से वे सीधे होटल कोर्टयार्ड मेरियट पहुंचेंगी। कुछ देर विश्राम के बाद दोपहर 12.20 बजे सभा स्थल के लिए रवाना होंगी। कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद दोपहर 2.30 बजे एसईसीएल हेलिपैड के लिए रवाना होंगी । रायपुर से चार्टर प्लेन के जरिए दिल्ली के लिए उड़ जाएंगी।

ये खबर भी पड़ें –  बिलासपुर : 35 लोग जहरीली पुटू खाने से हुए बीमार

बसपा-जकांछ गठबंधन के बाद छत्तीसगढ़ में दोनों आला नेताओं की पहली साझा सभा होगी । लिहाजा इस सभा पर आयोग की नजर भी लगी हुई है। जिला निर्वाचन कार्यालय के अफसर भी लगातार निगरानी रख रहे हैं। चुनावी सभा की तैयारी में दोनों ही दलों के दिग्गज बीते एक पखवाड़े से मशक्कत कर रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : बिलासपुर से निकले पदयात्री पहुंचे रायपुर

मायावती व जोगी की सभा को प्रभावी बनाने दिग्गजों की गंभीरता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बसपा के छत्तीसगढ़ प्रभारी व राज्य सभा सदस्य अशोक सिद्घार्थ,यूपी के पूर्व मंत्री लालजी वर्मा,प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश वाजपेयी सहित दिग्गज दाधिकारियों ने यहां कैंप कर दिया है। बसपा के अलावा जकांछ के दिग्गज नेता भी लगातार कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें – बिलासपुर : नाबालिग चोर गिरोह का पर्दाफाश, 5 आरोपी गिरफ्तार

आचार संहिता लगने के बाद होने वाली पहली सभा में दोनों ही दलों के झंडा बैनर को हिसाब से लगाया गया है। पोस्टर व फ्लैक्स की संख्या भी गिनती की है। यह सब मशक्कत आदर्श आचार संहिता के दायरे में आने से बचने के लिए की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button