कोंडागांवछत्तीसगढ़

जवानों से मारपीट मामले में भाजयुमो नेता लक्की अरोरार गिरफ्ता

छत्तीसगढ़ में कोंडागांव जिले के भारत-तिब्बतियन बॉर्डर पुलिस बल (आईटीबीपी) कैंप में घुसकर जवानों के साथ मारपीट करने वाले भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) नेता लक्की अरोरा को सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मामले में बीते सोमवार को कोर्ट में पेशी के बाद लक्की अरोरा को जेल भेज दिया गया है. पूरा मामला बीते 4 दिसंबर की रात का है.

पूरा मामला

दरअसल, भाजयुमो के संगठन उपाध्यक्ष लक्की अरोरा अपने दोस्तों के साथ आईटीबीपी के एक जवान पर लड़की के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाकर उसकी जमकर पिटाई कर दी थी. इतना ही नहीं बिना किसी अधिकारी से अनुमति लिए आईटीबीपी के कैंप में घुसकर बाकी जवानों के साथ भी मारपीट करने की कोशिश की थी. साथ ही घटना के बाद लक्की अरोरा और उसके साथियों ने थाने में जाकर जमकर उत्पात मचाया. इसके बाद नेशनल हाईवे 30 पर चक्का जाम कर दिया. वहीं घटना के बाद से भाजयुमो नेता लक्की अरोरा और उसके साथी शहर छोड़कर फरार हो गए .

इधर, आईटीबीपी कमांडेंट द्वारा घटना को संगीन मानते हुए मामले की शिकायत सिटी कोतवाली में दर्ज कराई गई. मामले में सिटी कोतवाली प्रभारी हंसराज गौतम ने बताया कि इस दौरान लक्की अरोरा की हर एक एक्टिविटी पर नजर रखी जा रही थी. इस बीच जैसे ही उसके आने की खबर लगी, तो पुलिस ने उसे मौके से धर दबोच लिया. वहीं उसके साथियों की तलाश जारी है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button