देशबड़ी खबरेंबॉलीवुड

बॉलीवुड को एक्पोज करेगा बॉलीवुड ? सुशांत सिंह पर बनेगी फिल्म

मुंबई, एक्टर सुशांत सिंह की मौत उनके फैंस के लिए किसी गहरे सदमें जैसी रही है. उनकी मौत पर अबतक उनके चाहने वाले भरोसा नहीं कर पार रहे हैं, वहीं इस बीच खबर आई है कि अब उनके मौत पर फिल्म बनेगी, जिसमें सबूतों के साथ उनकी खुदकुशी करने की वजह को दिखाया जाएगा ।

जी हां, उनकी मौत के बाद इइंस्ट्री के कुछ लोग काफी भड़के हुए नजर आ रहे हैं। जिन्होंने ये दावा किया कि आउट साइटर होने की वजह से सुशांत को टॉर्चर किया जाता था, इस वजह से उन्होंने ऐसा कदम उठाया।

कई लोगों का ये भी कहना है कि पिछले 6 महीने से सुशांत डिप्रेशन में थे, इसलिए उन्होंने आत्महत्या कर ली। ऐसे में सुशांत अपने पीछे कई अनसुलझे सवाल छोड़ गए हैं। वहीं इस केस में मुंबई पुलिस की जांच लगातार आगे बढ़ रही है।

वहीं फिल्म को लेकर विजय ने कहा कि ‘मुझे इस फिल्म में कोई रोक टोक नहीं चाहिए इसलिए मैंने पहले ही अपने लीगल टीम से बात कर ली है। मैं इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड को नंगा कर दूंगा। यह फिल्म मैं इसलिए बना रहा हूं, ताकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में जो यह बड़े स्टार्स और प्रॉडक्शन हाउस की मोनोपॉली है, उसे खत्म किया जाए। क्योंकि बॉलीवुड किसी के बाप का नहीं है, यहां सभी को बराबर का हक मिलना चाहिए। विजय ने बताया कि ये कोई बॉयोपिक नहीं है, यह सुशांत के जीवन से इंस्पायर्ड होगी जिसमें बॉलिवुड की कई कड़वे सच सामने रखे जाएंगे।

विजय ने ये भी बताया कि ‘आज भी कई काबिल बच्चे बाहर से जब आते हैं तो उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में बनें गैंग की वजह से सही मौका नहीं मिल पाता है। जिस वजह से उनका हौसला टूट जाता है और वह कमजोर पड़ जाते हैं।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button