खेलबड़ी खबरें

Brett Lee और Shane Watson, धोनी की बल्लेबाजी देख हो गया नाराज

खेल। धोनी तकरीबन 308 दिनों बाद बल्लेबाजी करने आए. लंबे समय बाद फैंस ने एमएस धोनी की बल्लेबाजी का लुत्फ उठाया है. धोनी ने आखिरी बार आईपीएल 2023 के फाइनल में बल्लेबाजी की थी, जहां उन्हें शून्य पर आउट किया गया था. लेकिन माही की इस सीजन के तीसरे मैच में बल्लेबाजी पर कई लोग, अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं. इसमें ब्रेट ली और शेन वॉटसन भी शामिल हैं।
ब्रेट ली ने कहा “वह आज रात मौजूद था, उसमें जंग नहीं लगी थी. मैं बल्लेबाजी के मामले में उनसे और अधिक चाहता हूं. अपने आप को बैटिंग आर्डर में ऊपर ले जाओ. वह आउटस्टैंडिंग हैं, उनका दिमाग अभी भी अच्छा और तेज है, सीएसके कृपया एमएस धोनी को ऊपरी क्रम में लाएं.”
वहीं इस बारे में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑल-राउंडर शेन वॉटसन ने कहा, धोनी के आखिरी बॉल के उस छक्के ने उन्हें काफी इम्प्रेस किया. साथ ही साथ वॉटसन ने इसे धोनी की अब तक की सबसे अच्छी पारी करार दिया. शेन वॉटसन एक वक्त पर सीएसके के पैनल का हिस्सा थे।
उन्होंने आज रात अपने कुछ शॉट खेले, यह उतना अच्छा शॉट है जितना मैंने उन्हें खेलते हुए कभी देखा है. कवर के ऊपर से खेलना सबसे कठिन शॉट्स में से एक है, लेकिन वह अभी भी ऐसा कर रहा है.”
IPL 2023 फाइनल के बाद हुई थी माही के घुटने की सर्जरी
आपको बता दें कि आईपीएल 2023 फाइनल के बाद महेंद्र सिंह धोनी के घुटने की सर्जरी हुई थी. कई आलोचकों को लगा कि अब माही को जंग लग जायेगी. लेकिन फैंस ने ऐसा नहीं सोचा था. अब दिल्ली के खिलाफ धोनी की बल्लेबाजी ने आलोचकों को करारा जवाब दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button