बॉलीवुड

सलमान हमेशा मेरे दिल के करीब रहेंगे, उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है: जरीन खान

बॉलिवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ लगभग हर न्यूकमर ऐक्ट्रेस इंडस्ट्री में डेब्यू करने का ख्वाब देखती है। भाग्यश्री, सोमी अली, भूमिका चावला, कटरीना कैफ, जरीन खान, सोनाक्षी सिन्हा जैसी ऐक्ट्रेसेज ने सलमान के साथ ही अपना डेब्यू किया। अब इन्हीं में से एक ऐक्ट्रेस ने सलमान खान की काफी तारीफ की है।
दरअसल, फिल्म वीर में सलमान के साथ नजर आ चुकीं ऐक्ट्रेस जरीन खान ने हाल ही में अपने एक बयान में उनकी जमकर प्रशंसा की। जरीन ने कहा कि फिल्म वीर से बॉलिवुड में कदम रखना उनके लिए किसी सपने से कम नहीं रहा।
जरीन के मुताबिक, सलमान ऐसे शख्स हैं जो हमेशा मेरे प्रिय, मेरे खास और मेरे दिल के करीब रहेंगे। अगर मैंने उनके लिए काम नहीं किया होता तो मैंने कभी इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के बारे में नहीं सोचा होता क्योंकि यह मेरी योजना नहीं थी और अब मैं फिल्म इंडस्ट्री में हूं। मुझे जिस तरह की शुरुआत मिली, वह किसी सपने से कम नहीं थी।
जरीन ने सलमान की फिल्म रेडी में एक आइटम सॉन्ग भी किया है। जरीन ने कहा, मैं उनकी आभारी हूं। सलमान का मैं हमेशा सम्मान करूंगी। उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है। बता दें, हाल ही में जरीन की नई फिल्म 1921 रिलीज हुई है।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button