बॉलीवुड

भाई अर्जुन कपूर के झल्ला वल्ला गाने पर झूमीं जाह्नवी कपूर

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेट जाह्नवी अपनी फिल्म धडक़ से बॉलिवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसे ऑडियंस की भरपूर सराहना मिली। इसके अलावा अब एक विडियो इंटरनेट पर चल रहा है जिसमें जाह्नवी परफॉर्म करती दिख रही हैं।

इस विडियो में जाह्नवी और फैमिली और फ्रेंड्स के साथ किसी शादी में परफॉर्म करती दिख रही हैं। इस विडियो में जाह्नवी झल्ला वल्ला गाने पर डांस करती दिख रही हैं, जिसमें उनके साथ कई और लड़कियां दिख रही हैं। बता दें कि यह उनके भाई अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म इशकजादे का गाना है।

हाल ही में जाह्नवी अपनी पूरी फैमिली के साथ लंदन में छुट्टियां मना कर लौटी हैं। वह कल ही वहां से लौटी हैं और जल्द ही धडक़ के प्रमोशन में जुट जाएंगी। शशांक खेतान द्वारा निर्देशित यह फिल्म हिट मराठी फिल्म सैराट का हिन्दी अडॉप्शन है। फिल्म का टाइटल ट्रैक कल रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म का म्यूजिक़ तैयार किया है अजय-अतुल ने।

2 ) फेमिना मिस इंडिया 2018 के लिए करीना व माधुरी ने की तैयारी

करीना कपूर खान अपने हज्बंड सैफ अली खान और तैमूर के साथ लंदन से अपनी छुट्टियां मनाकर लौट चुकी हैं और अब वह आज होनेवाले फेमिना मिस इंडिया के लिए स्टेज परफॉर्मेंस की तैयारी में जुट गई हैं। करीना करीब 2 साल के गैप के बाद स्टेज पर कमबैक कर रही हैं, जो अपने कुछ हिट गानों पर लाइव परफॉर्म करेंगी। इस खास दिन से पहले सितारे इसकी तैयारी में खुद को फिट रखने के लिए जम में काफी मेहनत कर रहे थे और वे वेन्यू पर रिहर्सल के लिए भी पहुंचते दिखे।

वर्कआउट वाले ड्रेस में करीना हाई हील्स और अपने ट्रूप के साथ नचेंगे सारी रात गाने पर प्रैक्टिस करती दिख रही हैं। करीना कपूर अपने हिट सॉन्ग के मिक्स पर डांस करती दिखेंगी, जिसके लिए शो शुरू होने से पहले उन्होंने 6 घंटे तैयारी की है। जैसा कि एक बड़े स्टेज पर यह उनकी कमबैक है, तो करीना अपने इस परफॉरर्मेंस को यादगार बना लेना चाहती हैं।

करीना के अलावा माधुरी दीक्षित ने भी यहां अपने परफॉर्मेंस की तैयारी की है। माधुरी ने सोशल मीडिया पर अपने परफॉर्मेंस की एक झलक पेश की है। परफॉर्मेन्स की तैयारी वाले इन विडियोज़ में जहां माधुरी वेन्यू पर अपने गानें पर प्रैक्टिस करती दिख रही हैं, वहीं वह इसके लिए स्टेज पर डिस्कस भी करती दिख रही हैं। रेस 3 ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी इस फेक्शन में अपने डांस का जादू चलाती दिखेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button