छत्तीसगढ़जशपुरबड़ी खबरें

जशपुर : युवक ने महिला से किया दुष्कर्म

 जशपुर :  एक 25 वर्षीय युवक ने अपने ही गांव की 28 वर्षीय महिला के घुर में घुसकर दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया है। आरोपी ने इस घटना को तब अंजाम दिया था जब महिला का पति अपने खेत में हल चलाने के लिये घर से बाहर गया हुआ था और महिला के दोनो बच्चे घर से बाहर खेलने गये थे। आरोपी ने महिला को अकेले पाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी का नाम षिव कुमार पिता धनेष्वर राम बताया जा रहा है। आरोपी ने इस घटना को 8 जुलाई को प्रात: 9 बजे अंजाम दिया है।

आरोपी ने महिला को अकेले पाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया

गांव में कोटवार नहीं होने की वजह से महिला आज सायं 4:30 बजे के आस-पास थाना तपकरा में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया जाता है महिला का पति काफी सीधा है जिसकी वजह से वह घटना के तुरंब बाद अपनी पत्नी को लेकर तपकरा थाना नहीं पहुंच पाया जिसकी वजह से तीन दिन बाद गांव में कोटवार के पहुंचने के बाद आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कराया गया। रिपोर्ट दर्ज कराने के कुछ देर बाद ही तपकरा पुलिस आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में ले लिया है।

पत्नी को लेकर तपकरा थाना नहीं पहुंच पाया

बताया जाता है आरोपी काफी दिनो से महिला के पिछे पड़ा हुआ था। उसके आन-जाने को वाच किया करता था। 8 जुलाई को आरोपी ने देखा कि घर में महिला का पति और बच्चे नहीं है तो उसने मौका का फायदा उठाकर जबरन घर में घुसकर दरवाजा बंद कर महिला के साथ अनाचार किया। घटना के संबंध में तपकरा थाना प्रभारी जमाल फिरदोसी ने बताया कि यह घटना 8 जुलाइ के प्रात: 9 बजे के आस-पास की है। घटना दिनांक को गांव का कोटवार गांव में नही था। कहीं बाहर गया हुआ था। महिला का पति काफी सीधा है जिसकी वजह से वह अपनी पत्नी को रिपोर्ट दर्ज कराने के लिये थाना तपकरा लेकर नहीं आया।

ये खबर भी पढ़ें – कोरबा : अनियंत्रित इनोवा कार पुल से टकराई , 2 की मौत , पाँच गम्भीर

कोटवार के गांव पहुंचने पर आज महिला ने कोटवार के साथ आकर थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया है। थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है। गुरूवार सुबह आरोपी के प्राइवेट पाट्र्स का डाक्टरी मुलाहिजा कराने के बाद गिरफ्तारी की जायेगी। थाना प्रभारी ने यह भी बताया कि आरोपी जब महिला के साथ अनाचार करने के बाद वहां से भाग रहा था उस दौरान महिला का पति घर पहुंच गया था। यहां पर महिला के पति और आरोपी के बीच मार-पीट भी हुई है। फिलहाल आरोपी षिवकुमार के खिलाफ तपकरा पुलिस धारा 376 व 450 के तहत कार्यवाही कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button