बॉलीवुड

ऋ तिक-टाइगर की फिल्म में मेरा किरदार चुनौतीपूर्ण : वाणी कपूर

अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि ऋ तिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म में उनका किरदार चुनौतीपूर्ण होने के साथ-साथ रोमांचक भी है. फिल्म के नाम की घोषणा अभी नहीं की गई है. वाणी यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) परियोजना में ऋ तिक के साथ इश्क लड़ाती हुईं दिखाई देंगी. वाणी ने बताया, मैं अपने किरदार के बारे में नहीं बता सकती. लेकिन यह मेरे लिए काफी नया, चुनौतीपूर्ण और रोमांचक है.

अक्तूबर में रिलीज होगी ये फिल्म

फिल्म निर्माता सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म का शीर्षक फिलहाल अब तक तय नहीं हो सका है. ये फिल्म दो अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग इस महीने से शुरू होगी और इसके फरवरी 2019 में समाप्त होने की संभावना है. शुद्ध देसी रोमांस और बेफिक्रे जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं वाणी शमसेरा में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी. अभिनेत्री ने कहा, ऋ तिक-टाइगर फिल्म के बाद आएगी शमसेरा. इसलिए अभी काफी वक्त है.

ये खबर भी पढ़ें – शमशेरा में रणबीर के ऑपोजिट दिखेंगी वाणी कपूर

अपने डांस और एक्शन के लिए जाने वाले रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ जल्द डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में ना सिर्फ कमाल की एक्शन सीचेंस होंगी बल्कि यह बिग बजट फिल्म बड़े स्तर पर सूट भी की जाएगी. आपको बता दें कि यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस एक्शन फिल्म को 14 शहरों और 6 शानदार देशों में शूट किया जाएगा.

ये खबर भी पढ़ें – नई फिल्म की तैयारी में जुटे टाइगर और वाणी,

फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने बताया कि इस फिल्म के एक्शन सीच्ेंस, बड़ी-बड़ी हॉलीवुड की एक्शन फिल्मों को मात देंगे. इस फिल्म की शूटिंग स्पेन, जॉर्जिया, इटली, पुर्तगाल और स्वीडन में होगी. आपको बता दें कि इस फिल्म में पहली बार टाइगर श्रॉफ और रितिक रोशन बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे.

https://www.youtube.com/watch?v=V71a5xPROZM

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button