छत्तीसगढ़जशपुरबॉलीवुड

बदसूरत कही जाने वाली छत्तीसगढ़ी मॉडल बनी ‘इंडियन रेहाना’

इंटरटेमेंट डेस्क – जिंदगी कभी बदल सकती है और ऐसा ही कुछ हुआ छत्तीसगढ़ की एक मॉडल के साथ, दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक मॉडल की फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं. वजह है ये मॉडल बिलकुल इंटरनेशनल पॉप स्‍टार रिहाना की कॉपी लगती है. लेकिन इसका असली नाम है रेने कुजूर जो छत्‍तीसगढ़ की रहने वाली है, जो अब ‘इंडियन रिहाना’ के नाम से फेमस हो रही हैं.

ये खबर भी पढ़ें – छॉलीवुड: दबंग दरोगा का टीजर आपको कैसा लगा ?, जरूर बताएं

Renee Kujur

दोस्‍त ने बदली जिंदगी

आपको बता दें कि हॉलीवुड की सिंगर और एक्‍ट्रेस रॉबीन रिहाना फेंटी जानी-मानी बारबेडियन पॉप स्टार हैं. दिल्‍ली में रहकर मॉडलिंग कर रही रेने को शुरुआती दिनों में काफी स्‍ट्रग्‍ल करना पड़ा, एक दिन रेने के एक दोस्‍त ने नोटिस किया कि वो रिहाना की तरह दिखती है. उस दोस्‍त ने रेने की फोटोज क्‍ल‍िक की. और दोस्तों ने उसे रिहाना के नाम से ही प्रोजेक्ट करना शुरू हो गया, और फिर छत्तीसगढ़ की रेने को प्रोजेक्ट तेजी से मिलने लगे.

ये खबर भी पढ़ें – अनुज शर्मा के फैन हैं, तो जानिये कहां व्यस्त हैं राजा भइया ?

जशपुर की रहने वाली हैं रेनू कुजूर

अब आपको बताते हैं, कि ये इंडियन रिहाना रहती कहां है. रेनू कुजूर छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के बगीचा की रहने वाली हैं, जिसने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि, बचपन में लोग उनके रंग की वजह से उनका काफी मजाक उड़ाते थे और जब वो मॉडलिंग के करियर में आई तब भी लगातार लोग उसे ताने मारते रहे. इतना ही नहीं लोगों ने रेने को ये तक कहा कि सभी मॉडल वेश्यावृत्ति में होती हैं, और जबतक वो क्लाइंट्स को खुश नहीं करेगी, उसे मौका नहीं मिलेगा. अब  रेने कुजुर कई ज्‍यूलरी और क्लोदिंग लाइन के लिए शूट कर चुकी हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=cF202syvBN8

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button