बॉलीवुड

वरुण धवन की फिल्म अक्टूबर की पहली झलक जारी

वरुण धवन की अगली फिल्म अक्टूबर का पहला पोस्टर आखिरकार जारी हो गया है। पोस्टर आने के साथ ही फिल्म में वरुण धवन के लुक की भी पहली झलक मिल गई है। वरुण धवन को इस पोस्टर में घास पर छोटे-छोटे सफेद फूलों के बीच ख़्यालों में खोया हुआ दिखाया गया है।
वरुण धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के पोस्टर को रिलीज़ किया है। अक्टूबर को शूजित सरकार ने निर्देशित किया है और यह सिनेमाघरों में 13 अप्रैल को रिलीज़ होगी।
बता दें कि इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में पता चला था कि फिल्म में अपने किरदार में ढलने के लिए वरुण एक हफ्ते तक सोए नहीं थे। उनके निर्देशक शूजित सरकार ने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा था ताकि वो अपने किरदार को पूरी तरह से जीवंत दिखा सकें।1520832602arunबता दें कि फिल्म को लेकर चर्चा जोरों पर है और लोगों को इंतजार है कि इस बार शूजित ने उनके लिए क्या खास बनाया है। इसके अलावा, वरुण धवन भी एकदम अलग अवतार में दिखने वाले हैं।शूजित सरकार की फिल्म अक्टूबर एक रोमांटिक फिल्म है, जिसमें जिंदगी के कई शेड्स देखने को मिलेंगे। शूजित सरकार ने इस फिल्म के बारे में कहा था कि अक्टूबर अपने आप में अलग तरह की फिल्म होगी। यह रोमांटिक फिल्म नहीं बल्कि प्यार को लेकर उठाए गए एक मजबूत कदम पर आधारित फिल्म है।
फिल्म का ट्रेलर अगले हफ्ते लॉन्च किया जाएगा। रोनी लाहिरी और शील कुमार द्वारा प्रॉड्यूस की गई, अक्टूबर फिल्म में वरुण धवन और बानिता संधू मुख्य किरदारों में हैं।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button