देशबड़ी खबरें

सगी बहन की 18 साल की बेटी को घर बुलाया, दुष्कर्म कराया और वीडियो भी बना लिया मौसी ने

18 साल की व‍िवाह‍िता अपनी मौसी के घर गई तो वहां उसके साथ घ‍िनौना काम कर द‍िया गया. मौसी ने अपने एक पर‍िच‍ित को घर बुलाया और अपनी बहन की व‍िवाह‍ित लड़की को उसके साथ कमरे में बंद कर द‍िया. अंदर कमरे में लड़के ने न स‍िर्फ रेप क‍िया बल्कि  उसका वीड‍ियो भी बनाया. कमरे के बाहर दरवाजे पर मौसी कुर्सी डालकर बैठी रही. इसके बाद व‍िवाह‍िता को 7 महीने तक बंधक बनाकर रखा गया.

रतनगढ़ के पास गांव टीड‍ियासर की एक 18 साल की व‍िवाह‍िता के दुष्कर्म का मामला 7 महीने बाद सामने आया है. व‍िवाह‍िता ने दुष्कर्म कर अश्लील वीड‍ियो बनाने, इस वीड‍ियो से ब्लैकमेल करने और सात महीने तक कैद में रखने को लेकर शुक्रवार पीड़‍िता की मौसी और रेप करने वाले लड़के के ख‍िलाफ केस दर्ज कराया.

जानकारी के अनुसार, पीड़‍ित मह‍िला की शादी रतन नगर के एक लड़के के साथ हुई थी. शादी के बाद वह ससुराल नहीं गई बल्किद प‍िता के घर टीड‍ियासर में ही रही. उसकी मौसी हर‍ियाणा के हरसावा, सि‍वाणी में रहती है जहां अजय जाट का आना-जाना था.

मौसी ने ही पीड़‍ित मह‍िला की अजय से जान पहचान कराई थी और कई बार जबरदस्ती फोन पर उससे बात भी करवाई थी. उसकी मौसी ने नवंबर 2018 में उसे अपने गांव हरसावा बुला ल‍िया.

पीड़‍ित मह‍िला वहां पहुंची तो अजय पहले से ही वहां मौजूद था. मौसी ने उन दोनों को एक कमरे में बैठा द‍िया और गेट बंद करके खुद आगे बैठ गई.

अजय ने उस समय उसके साथ दुष्कर्म क‍िया और मोबाइल से वीड‍ियो भी बना ल‍िया. दोनों ने यह वीड‍ियो द‍िखाकर पीड़‍ित मह‍िला से कहा क‍ि इस घटना के बारे में क‍िसी को न बताए, अगर क‍िसी को बताया तो जान से मार देंगे. यह कहकर उसे वापस गांव भेज द‍िया.

उसके दो दिन बाद अजय ने फोन करके पीड़‍ित मह‍िला को उसकी मार्कशीट और आधार कार्ड के साथ बुलाया. वह मूल कागजात लेकर एक मंद‍िर पहुंची तो आरोपी ने कागजात लेकर शादी के ल‍िए दबाव बनाया लेक‍िन उम्र कम होने की वजह से शादी नहीं हो पाई. उसके बाद वह बंधक के रूप में सात महीने तक इन दोनों के चंगुल में रही.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button