देश

पटना: लालू के परिवार वाले उनका ट्विटर अकाउंट हैंडल

पटना , चारा घोटाला के एक मामले में सीबीआई की विशेष अदालत की ओर से दोषी ठहराए गए राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव जेल से भी कार्यकर्ताओं के साथ सीधे संपर्क में रहेंगे। झारखंड की बिरसा मुंडा जेल में बंद लालू यादव ने इसके लिए एक नायाब तरीका निकाला है। उन्होंने इसके लिए ट्विटर का सहारा लिया है।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, प्रिय साथियों, कारागार प्रवास के दौरान मेरे ट्विटर हैंडल का संचालन मेरा कार्यालय और परिवार के सदस्य करेंगे। समय-समय पर मुलाक़ातियों के माफऱ्त कार्यालय को संदेश पहुंचेगा जो आपके पास ट्विटर या अन्य विधा से पहुंच जाएगा। संगठित रहिए, सचेत रहिए।

बता दें, लालू यादव समर्थकों के साथ सीधे संवाद और अपनी बात जनता तक पहुंचाने के लिए अक्सर ट्विटर का सहारा लेते रहे हैं। वह अपने ट्वीट के जरिए विरोधियों पर तीखे हमले भी करते रहे हैं। चारा घोटाले में दोषी ठहराए जाने के बाद लालू ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके बीजेपी पर हमला बोला था।

लालू ने लिखा, बीजेपी अपनी जुमलेबाज़ी व कारगुज़ारियों को छुपाने और वोट प्राप्त करने के लिए विपक्षियों का पब्लिक पर्सेप्शन बिगाडऩे के लिए राजनीति में अनैतिक और द्वेष की भावना से ग्रस्त गंदा खेल खेलती है। इसके बाद लालू ने सिलसिलेवार एक के बाद एक कई ट्वीट किए। लालू ने आगे लिखा, ऐ सुनो कान खोल कर, आप इस गुदड़ी के लाल को परेशान कर सकते हो, पराजित नहीं।

लालू ने अपने दूसरे ट्वीट पर लिखा, नेल्सन मंडेला, मार्टिन लूथर किंग और बाबा साहेब आंबेडकर जैसे महान लोग अपने प्रयासों में फेल हो गए थे, इतिहास उन्हें विलेन के रूप में मानता था। वे अभी भी पक्षपाती, जातिवाद और जाति-भावना दिमाग वाले तबके के लिए विलेन ही हैं। इनसे किसी भी अलग व्यवहार की उम्मीद नहीं की जानी चाहिए। इस मामले में अदालत अपना फैसला तीन जनवरी का सुनाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button