बॉलीवुड

बॉलीवुड क्वीन के बेबाकी पर फिदा हुए कांग्रेस लीडर शशि थरूर, बोले- ‘देश की हर महिला कंगना रनौत जितनी सशक्त हो’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और कांग्रेस लीडर शशि थरूर के बीच भी जंग छिड़ गई है। घरेलू काम को एक प्रोफेशन का दर्जा देना और गृहणियों की सैलरी फिक्स करने को लेकर कंगना रनौत के शशि थरुर पर निशाना साधा था और प्यार को प्राइस टैग न देने की बात कही थी। कंगना रनौत के इस ट्वीट पर अब शशि थरूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

शशि थरूर ने जवाब में कहा कि वो चाहते है कि देश की हर महिला कंगना जितनी सशक्त हो। शशि थरूर ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘कंगना रनौत, मैं आपसे सहमत हूं। एक घरेलू महिला की जिंदगी में ऐसी बहुत सी चीजें हैं जिनकी कीमत नहीं लगाई जा सकती। लेकिन ये बात उन चीजों के बारे में नहीं है। ये बात उनके काम के उस मूल्य की है , मैं चाहता हूं कि सभी भारतीय महिलाएं आपकी तरह सशक्त हों।’

दरअसल, एमएनएम यानी मक्कल नीधी मैयम पार्टी के अध्यक्ष और एक्टर कमल हासन ने अपने घोषणा पत्र में ऐलान किया था। जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी सत्ता में आते ही गृहणियों को हर महीने सैलरी दी जाएगी। कमल हासन के इस सुझाव का समर्थन शशि थरुर ने भी किया और इससे गृहणियों को पहचान देने वाला कदम बताया। समर्थन करते हुए शशि थरूर ने लिखा- ‘मैं कमल हासन के सुझाव का समर्थन करता हूं कि हाउसवर्क को भी सैलरी प्रोफेशन के तौर पर महत्व दिया जाए। राज्य सरकार की ओर से होममेकर्स को मासिक वेतन दिया जाना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button