छत्तीसगढ़बिलासपुर

बिलासपुर : युवक की मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

बिलासपुर : नवापारा लिम्हा रोड पर संदिग्ध अवस्था में एक 32 वर्षीय युवक की शव मिला जिसकी ग्रामीणों ने सूचना रतनपुर पुलिस को दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का मुआयना किया। वही आसपास खड़े ग्रामीणों से इस संबंध में पूछताछ की। उसके पश्चात मृतक की शव का शिनाख्त कराया। तब पता चला कि यह पाली का निवासी है। जिसके बाद मृतक की शव को मरच्यूरी भेज दिया। जिसकी पुलिस ने उसके परिजनों को इस मामले की सूचना दी। वहीं पंचनामा बयान लेकर जांच में जुट गई।

ये खबर भी पढ़ें –  बिलासपुर : बैलगाड़ी और बाइक में भिंड़त 3 युवकों की मौत

इस संबंध में रतनपुर थाना से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने रविवार की रात 9 बजे करीब नवापारा लिम्हा मार्ग पर रात के अंधेरे में एक 32 वर्षीय अज्ञात युवक की शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ देखा। जिससे कुछ दूरी पर एक बाइक भी पढ़ी हुई थी। जिसकी सूचना उन्होंने रतनपुर पुलिस को दिया। मौके पर पहुंचकर रतनपुर पुलिस ने शव का मुआयना किया। जिसके पश्चात आसपास खड़े लोगों से इस संबंध में पूछताछ की। उसके बाद शव का शिनाख्त कराया। तब ग्रामीणों ने इसकी पहचान मनोज कुमार गुप्ता पिता दिनेश कुमार गुप्ता उम्र 32 वर्ष पाली जिला कोरबा का निवासी बताया।

ये खबर भी पढ़ें – बिलासपुर : 35 लोग जहरीली पुटू खाने से हुए बीमार

जिसकी सूचना रतनपुर पुलिस ने मृतक के परिजनों को दिया। वही पंचनामा व्यान लेने के बाद पुलिस ने शव को मरचुरी भेज दिया। सोमवार की सुबह पोस्ट मार्टम पश्चात परिजनो को उसका शव सौप दिया है। जहां पाली में उसकी आज अंतिम संस्कार किया गया। वही इस मामले में रतनपुर पुलिस फिलहाल मर्ग कायम कर जांच में जुटी हुई है। उसका कहना है कि युवक की किस कारण से मौत हुई है यह पता नहीं चल पाया है मामले की जांच चल रही है।

क्या कहते हैं ग्रामीण

ग्रामीणों का कहना है कि मृतक की चार बहन है जिसमें सभी की शादी हो गई है वहीं मृतक की विवाह भी हो चुका है जिसका एक डेढ़ वर्ष का बच्चा है वह पाली नया बस स्टैंड में होटल का संचालन करता था। जोकि बीते रविवार को वह किसी काम से अपनी मोटरसायकल क्रमांक सीजी-12 एटी 9150 में सवार होकर बिलासपुर गया था। जहाँ से देर शाम वापस पाली लौट रहा था। जिसकी शव संदिग्ध अवस्था में नवा पारा लिम्हा रोड पास में मिला है। मृतक अपने माता पिता का इकलौता पुत्र था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button