देशबड़ी खबरें

कांग्रेस में प्रियंका के शामिल होने को लेकर कांग्रेस राहुल गांधी ने दिया जवाब

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस में प्रियंका गांधी के शामिल होने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जवाब दिया है। भुवनेश्वर में एक कार्यक्रम में राहुल ने शुक्रवार को कहा कि प्रियंका को राजनीतिक में लाने का फैसला काफी पहले ले लिया गया था।

मगर, बच्चे छोटे होने के कारण वह देर से कांग्रेस में शामिल हुई हैं। राहुल ने लोकसभा चुनाव से पहले उनके राजनीति में लाने के सवाल के जवाब में कहा कि यह कहना सही नहीं है कि फैसला 10 दिन पहले हुआ। मेरी बहन के राजनीति में आने का फैसला सालों पहले ही हो गया था।

मगर, वह अपने बच्चों के कारण देर से राजनीति में आईं, क्योंकि उनके बच्चे काफी छोटे थे। प्रियंका का कहना था कि वह बच्चों की देखभाल के लिए उनके साथ रहना चाहती हैं। अब उनका एक बच्चा यूनिवर्सिटी में है और दूसरी संतान भी जल्द ही यूनिवर्सिटी जाने वाली है।

लिहाजा, अब उन्होंने सक्रिय राजनीति में आने का फैसला किया है। उन्होंने बचपन की मुश्किलों का जिक्र करते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि हम बड़े परिवार से थे और हमें चीजें आसानी से मिलीं तो ऐसा नहीं है। हमारे पिता और दादी की हत्या हो गई थी।

हम दोनों ने बचपन में काफी संघर्ष भी किया और एक जैसी परिस्थितियों में बड़े हुए। इस कारण बड़े मुद्दों पर हमारे फैसले और सोचने का तरीका एक सा ही होता है। अगर आप एक ही मुद्दे पर मुझसे और मेरी बहन से बात करेंगे, तो हमारा विचार अक्सर एक जैसा होता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button