इंदौरदेशबड़ी खबरेंमध्यप्रदेश

कोरोना ने इंदौर में तीसरे डॉक्टर की मौत, शहर के जाने-माने फिजीशियन में होती थी गिनती

इंदौर, मध्यप्रदेश के इंदौर में एक और डॉक्टर को कोरोनावायरस की वजह से अपनी जान गंवानी पड़ी है. इंदौर में आज एक और डॉक्टर की कोरोना से मौत हो गई है. शहर में कोरोना से इससे पहले दो डॉक्टरों की जान जा चुकी है. इसके बाद जिला प्रशासन ने रात 7:00 बजे से सुबह 7:00 बजे तक शहर में सख्ती बढ़ाने के आदेश भी दे दिए हैं.

दरअसल इंदौर में कोरोना का कहर फिलहाल कहीं से भी कम होता नजर नहीं आ रहा है. शहर में कोरोना का शिकार होने वाले तीसरे डॉक्टर हैं. जो चोइथराम अस्पताल में भर्ती थे। चोइथराम अस्पताल में भर्ती डॉक्टर वीके शर्मा ने अंतिम सांस ली.

डॉक्टर शर्मा शहर के तीसरे से डॉक्टर हैं जिनकी कोरोना महामारी की वजह से मौत हुई है. उनकी गिनती शहर के सबसे अच्छे फिजीशियन में की जाती थी. इससे पहले शहर में डॉक्टर शत्रुघ्न पंजवानी और आयुर्वेदिक डॉक्टर ओम प्रकाश चौहान की भी कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई ।

इंदौर में कोरोना संक्रमण के मामले भी लगातार बढ़ रहे हैं 61 ऐसे मामले सामने आए हैं जिनमें मरीजों को कोई भी ट्रबल हिस्ट्री या कांटेक्ट हिस्ट्री नहीं है.

इस बीच जिला कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा कि इंदौर नगर निगम सीमा क्षेत्र के अंदर शाम 7:00 बजे से सुबह 7:00 बजे तक की आवाजाही और विभिन्न धार्मिक, व्यापार गतिविधियां प्रतिबंधित रहेंगीं.
जारी आदेश का कड़ाई से पालन सुनिश्चित किए जाने के लिए प्रशासन को निर्देश दिए हैं, जबकि आदेश का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध भारतीय दंड विधान धारा 188 और अन्य नियमों के तहत कार्यवाही की जाने की अनुशंसा की गई है.

आदेश में बताया गया है कि वर्तमान में इंदौर शहर में 144 धारा के तहत काफी प्रभावशाली है बिना कलेक्टर और जिला दंडाधिकारी की लिखित अनुमति के किसी भी प्रकार की गतिविधि किसी भी प्रकार के धार्मिक कार्य और किसी भी तरह की व्यापार के संचालन की अनुमति नहीं रहेगी. ऐसा किया जाने पर पुलिस उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करें ।

आपको ये जानकारी या खबर अच्छी लगे, तो इसे सिर्फ अपने तक मत रखिये, सोचिए मत शेयर कीजिये

CG corona Updateऔर MP Corona Updateदेश में Covid19का ताजा अंकड़ा देखने के लिए यहां क्लिक करें

Nationalन्यूज  Chhattisgarh और Madhyapradesh से जुड़ी  Hindi News से अपडेट रहने के लिए Facebookपर Like करें, Twitterपर Follow करें  और Youtube पर  subscribeकरें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button