छत्तीसगढ़दंतेवाड़ाबड़ी खबरें

दंतेवाड़ा : नक्सलियों ने की ग्रामीण की गला रेतकर हत्या

दंतेवाड़ा : नक्सलियों ने बीती रात मुखबिरी के शक में एक ग्रामीण की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना जिले के कुआकोंडा थाना क्षेत्रअंतर्गत बड़ेगुडरा के चमरुपारा की है। बताया जा रहा है कि मौके पर नक्सली खून से सना पर्चा भी फेंक गए हैं। साथ ही मृतक पर जनविरोधी कार्य और पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाया। मृतक का नाम लोकेश करटम निवासी चनरूपारा बड़ेगुडरा बताया जा रहा है।

ये खबर भी पढ़ें – दंतेवाड़ा : पे्रशर बम विस्फोट में एक जवान घायल

2 ) धमतरी : नगर सैनिक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

धमतरी : शनिवार को धमतरी मे एक नगर सैनिक ने अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर है.घटना की खबर लगते ही रूद्री पुलिस तत्काल मौके पर पंहुची और पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया है।मृतक नगर सैनिक का नाम नारायण तांडी है।

सैनिक ने अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर है.

बताया जा रहा है की नारायण तांडी पत्नी और दो बच्चो के साथ रूद्री के सरकारी आवास मे रहते थे. जिसकी ड्यूटी पुलिस रक्षित केन्द्र मे था।जो कुछ दिनो से गैरहाजिर चल रहा था।नगर सैनिक ने देर रात अपने सरकारी आवास के रसोई कमरे मे फांसी लगाकर जान दे दी।

 

वही घटना की जानकारी लगने पर पत्नी ने इसकी जानकारी पुलिस और परिजनो की दी.रूद्री थाना प्रभारी ने बताया की मृतक नगर सैनिक नारायण तांडी बीते कुछ महिनो से मानसिक रूप से परेशान था.

ये खबर भी पढ़ें – दंतेवाड़ा : नक्सलियों ने दो मिक्सर मशीन को किया आग के हवाले

और इससे पहले भी चार बार सुसाईड की कोशिश कर चुका था।बहरहाल पुलिस मामला दर्जकर जांच मे जुट गई है.और पुलिस पता लगा रही है की आखिर सैनिक किस बात को लेकर मानसिक रूप से परेशान चल रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button