बॉलीवुडबड़ी खबरें

Coolie No 1 trailer से Dislike का काउंटर हटाया, लोग बोले ‘गोविंदा हमारा हीरो था है और रहेगा’

Coolie No 1 का trailer हुआ रिलीज

मुंबई, बॉलीवुड फिल्म इंड्रस्टी अब धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ने लगी है. बड़ी फिल्में भी अब ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर रुख करने लगी हैं. वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर वन (Coolie No 1 trailer) क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही है. लेकिन कोरोना काल में सुशांत सिंह की मौत के बाद स्टार किड्ज के खिलाफ लोगों का गुस्सा अभी शांत नहीं हुआ है.

इसका नजारा हम हाल में कई फिल्मों ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद देख चुके हैं जहां फिल्म के ट्रेलर रीलिज होने के बाद लोगों ने लाइक की बजाए डिस्लाइक का रिकॉर्ड बना दिया था. और लोगों के रुद्र रूप को देखते हुए एमेजॉन प्राइम ने इस फिल्म के ट्रेलर के नीचे से डिस्लाइक काउंटर ही गायब कर दिया है.

ये खबर भी पढ़ें – अजय देवगन यहां कर रहे हैं शूटिंग

Coolie No 1 trailer यूट्यूब पर 2 No.

जी हां कुली नंबर वन का ट्रेलर (Coolie No 1 trailer) यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. जब हम यह खबर बना रहे हैं तब तक ये ट्रेलर यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. औऱ 43 लाख से भी ज्यादा लोग इस ट्रेलर को देख चुके हैं. लेकिन इसके साथ ही फिल्म प्रॉड्यूसर और एमेजॉन को डर है कि आलिया भट्ट की फिल्म सड़क -2 की तरह इस फिल्म के खिलाफ भी लोगों का गुस्सा न फूट पड़े. जिसकी वजह से इस ट्रेलर के वीडियो के नीचे डिस्लाइक का बटन तो दिया गया है. लेकिन कितने लोगों ने लाइक की और कितने लोगों ने डिस्लाइक किया है ये दर्शक नहीं जान पाएंगे ।

Dislike counter removed from Coolie No 1 trailer people said Govinda is our hero Tha aur rahga

सुशांत के मौत के बाद स्टार किड्स के खिलाफ गुस्सा

आपको बता दें कि सुशांत सिंह की मौत के बाद लोगों का गुस्सा स्टार किड्स के खिलाफ फूट पड़ा था और लोगों का मानना था कि फिल्म इंड्रस्टी में बाहर से आने वाले कलाकारों को जगह बनाने का मौका नहीं दिया जाता । और लोगों ने सड़क-2 को डिसलाइक करने का रिकॉर्ड ही बना दिया था. कुछ यही हाल कुली नंबर वन का भी दिख रहा है जहां इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद लोगों ने गोविंदा को भी खूब याद किया ।

खैर इस फिल्म का ट्रेलर (Coolie No 1 trailer) आप भी देख सकते हैं और भले ही डिस्कलाइक का काउंटर डर के मारे कुली नंबर वन (Coolie No 1 trailer) से जुड़ी टीम ने हटा दिया हो लेकिन आप अगर इसे डिस्लाइक करना चाहें तो कर जरूर सकते हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button