बड़ी खबरेंबॉलीवुड

Ajay Devgan कोरोना काल में रुकी इस फिल्म की शूटिंग में हुए व्यस्त

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) ने अपनी आने वाली फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। कोरोना महामारी के चलते हुए लॉकडाउन के साथ कई फिल्मों की शूटिंग रूक गई थी। अनलॉक के साथ सरकार द्वारा निर्धारित गाइड लाइन के अनुसार फिर से फिल्मों की शूटिंग शुरू हुई। अजय देवगन भी अपनी अधूरी फिल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए लौट आए हैं।

ये भी पढ़ें: पठान के लिए कितनी फीस ले रहे हैं शाहरुख ?

आठ माह से अटकी थी ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’

अजय देवगन करीब आठ माह बाद अपनी अधूरी फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ की शूटिंग पर लौट आए हैं। इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने हैदराबाद में शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग तो अजय देवगन (Ajay Devgan)ने पहले ही खत्म कर दी थी। लेकिन अब कुछ ही दिन का काम और शेष बचा है। जिसे अजय जल्दी पूरा करने का मन बना चुके हैं और उन्होंने भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की शूटिंग हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में शुरू कर दी है।

स्क्वाड्रन लीडर का किरदार निभाएंगे अजय देवगन

इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan) भारतीय वायु सेना के स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक का किरदार निभाएंगे। यह एक वॉर एक्शन फिल्म है, जो सच्ची कहानी पर आधारित है, यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है। जिसमें अजय देवगन इंडियन एयरफोर्स के विंग कमांडर का किरदार निभा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button