Happy Birthday Yuvraj Singh: 39 साल के युवराज ने जन्मदिन पर किया ये बड़ा काम…

युवी ने गुरुवार रात 12 बजे पोस्ट शेयर की। उन्होंने लिखा- ‘‘इस साल में अपना जन्म दिन मानने के बजाय हमारे किसानों और सरकार के बीच चल रही बातचीत में जल्द समाधान के लिए प्रार्थना कर रहा हूं।

 भारत को दो बार वर्ल्ड चैम्पियन बनाने वाले युवराज सिंह आज 39 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर किसान आंदोलन का समर्थन किया है। साथ ही पिता योगराज सिंह के हिंदू वाले विवादास्पद बयान पर दुख जताया है।

युवी ने कहा कि उनकी सोच पिता की तरह नहीं है। वहीं किसानों पर उन्होने कहा कि हमारे किसान हमारे देश की जीवन रेखा हैं। मेरा मानना है कि ऐसी कोई समस्या नहीं है, जिसे शांतिपूर्ण बातचीत से हल नहीं किया जा सकता है।

मेरी पिता जैसी सोच नहीं है: युवराज

पिता के बयान पर युवी ने कहा, ‘‘मैं इस महान देश का बेटा हूं और मेरे लिए इससे ज्यादा गर्व की बात कोई नहीं है। आपको बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर युवराज के पिता ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी,  उन्होंने हिंदुओं के लिए गद्दार शब्द का इस्तेमाल किया था।

इसके बाद उनको गिरफ्तार करने की मांग भी उठी थी। इसपर सफाई देते हुए युवराज ने कहा है, कि  मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मेरे पिता योगराज सिंह द्वारा की गई टिप्पणी एक व्यक्तिगत क्षमता में की गई है। मेरी विचारधारा किसी भी तरीके से उनकी सोच से सहमत नहीं है।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button