प्रार्थनाओं के लिए हृदय से आभार: अमिताभ बच्चन, हम दोनों हॉस्पिटल में ही रहेंगे: अभिषेक बच्चन

मुंबई, महानायक ने बड़े ही विनम्र शब्दों में ट्वीट करते हुए लिखा – ‘उन सभी के लिए जिन्होंने अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मेरे लिए अपनी चिंता, प्रार्थना और शुभकामनाएं व्यक्त की हैं. मेरी कृतज्ञता और प्यार और मेरा हृदयपूर्वक आभार ।’ कोरोना संक्रमित होने के बाद मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट अमिताभ बच्चन ने पूरे 24 घंटे के बाद अपनी प्रतिक्रया दी है। रात करीब सवा दस बजे अमिताभ ने दो ट्वीट करके बच्चन परिवार के लिए प्रार्थना कर रहे सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया।

अमिताभ-अभिषेक आइसोलेशन वार्ड में

डॉक्टर कोरोना के साथ अमिताभ की पुरानी बीमारियों को ध्यान में रखते हुए ट्रीटमेंट स्ट्रेटजी बना रहे हैं।  नानावटी हॉस्पिटल की ओर से बताया गया कि भर्ती होने के 20 घंटों के बाद अमिताभ और अभिषेक दोनों की हालत स्थिर हैं। दोनों आइसोलेशन वार्ड में अलग-अलग कमरों में हैं और दोनों के लक्षण हल्के हैं ।

घर नहीं लौटेंगे

 बच्चन परिवार के संपर्क में आए 54 लोगों में से 30 का कोरोना टेस्ट हो चुका है, जिसकी रिपोर्ट सोमवार को आएगी। अमिताभ के चारों बंगले,  जलसा, प्रतीक्षा, वत्स और जनक को सील कर दिया गया है। देर शाम अभिषेक ने भी इस बात की पुष्टि की और उन अटकलों को खारिज कर दिया जिसमें उनके घर लौट आने की बात कही जा रही थी और उससे जुड़े फोटो- वीडियो वारयल हो रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button