बॉलीवुड

मेरे रियल लाइफ हीरो हैं सलमान खान वरीना हुसैन

ऐक्ट्रेस वरीना हुसैन फिल्म लवयात्री से बॉलिवुड में आयुष शर्मा के साथ डेब्यू करने जा रही हैं। आयुष शर्मा सलमान खान की बहन अर्पिता खान के पति है। यह फिल्म पहले ही अपने नाम और विषय को लेकर विवादों में आ चुकी है। इस फिल्म का नाम पहले लवरात्रि था जिस पर कई हिंदू संगठनों ने ऐतराज जताया था। इसके बाद फिल्म का नाम बदलकर लवयात्री कर दिया गया।

salman

वरीना से पूछा गया कि पूछ गया कि उन्हें कैसा लग रहा है कि उन्हें सलमान खान लॉन्च कर रहे हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा, यह एक सपने जैसा है। यह बहुत बड़ी फिल्म है और उन्हें पता है कि यह एक बड़ी जिम्मेदारी होती है। उन्होंने यह भी कहा कि वह सलमान खान की बहुत शुक्रगुजार है कि वह उन्हें अपने बैनर के तले लॉन्च कर रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें – तीनों खान में सलमान सबसे बेहतर ऐक्टर: कटरीना

सलमान के बारे में वरीना ने आगे कहा, वह काफी अच्छे व्यक्ति हैं। वह हर चीज के लिए हमेशा पॉजिटिव रहते हैं। उन्होंने पूरी फिल्म के दौरान मुझे सपॉर्ट किया है। मेरे लिए तो सलमान खान रियल लाइफ हीरो हैं। उनके कारण मेरी पूरी जिंदगी बदल गई है। इसके बावजूद कि मैं एक अलग बैकग्राउंड से आती हूं, तब भी सलमान ने मुझे इतना बड़ा ब्रेक दिया है।

ये खबर भी पढ़ें – सलमान ने अनोखे अंदाज में की‘लवरात्रि’ की रिलीज डेट की घोषणा

अपनी पहली फिल्म के बारे में वरीना ने कहा, मैंने जब अपना पहला पोर्टफोलियो किया था तो मैं काफी नर्वस थी। मुझे फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कुछ भी पता नहीं था। आज भी मैं खुद को वहीं पाती हूं जहां 6 साल पहले थी। यह मेरी पहली फिल्म है और मुझे नहीं पता कि आगे क्या होने वाला है। वरीना ने यह भी बताया कि हो सकता है कि वह किसी और फिल्म से डेब्यू करतीं लेकिन वह फिल्म कभी शुरू ही नहीं हुईं। वरीना ने यह भी बताया कि उन्हें कुछ फिल्मों के लिए रिजेक्ट भी कर दिया गया था। बता दें कि वरीना की यह फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।

https://www.youtube.com/watch?v=rQdbmksLF1I

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button