बॉलीवुड

मुझे अर्जुन से बेहतर कोई और नहीं समझ सकता

अभिनेता अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने अपने करियर की शुरुआत साथ की थी। 6 साल बाद एक बार फिर से दोनों निर्देशक विपुल शाह की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड में साथ नजर आएंगे। फिल्म रिलीज़ के लिए तैयार है। फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान हुई हमसे बातचीत के दौरान दोनों ने अपनी खास दोस्ती पर बात की।

ये खबर भी पढ़ें – नए लुक में नजर आईं परिणीति चोपड़ा

अर्जुन के साथ अपने रिश्ते पर परिणीति कहती हैं, मुझे बहुत गर्व होता है जब भी मैं अर्जुन कपूर के साथ कोई भी काम करती हूं, फिर चाहे वह फिल्म की शूटिंग हो या फिर प्रमोशन करना हो। इसकी वजह भी है, क्योंकि अर्जुन को मैं उस दिन से जानती हूं, जब वह कुछ नहीं थे। अपनी पहली फिल्म के दौरान जब वह अपने पहले सीन की शूटिंग का इंतजार कर रहे थे क्योंकि उस समय मैं शूट कर रही थी और अर्जुन पूरी रात इंतजार कर रहे थे। उस पहले शॉट से अब तक का प्रोग्रेस देखती हूं तो लगता है, यह सब मैंने किया है। मुझे अर्जुन पर गर्व है, एक दोस्त के नाते मैं अर्जुन के लिए बहुत प्रटेक्टिव भी हूं। मुझे बहुत ही अमेजिंग फीलिंग होती है कि इन 6 सालों में अर्जुन कहां से कहां आ गए हैं। हमारे बीच पहली फिल्म से अब तक कुछ बदला नहीं है।

ये खबर भी पढ़ें – केसरी में अक्षय के साथ होंगी परिणीति चोपड़ा

परिणीति आगे बताती हैं, एक लव स्टोरी शूट करते समय आपस में एक कम्फर्ट होना चाहिए, जिसमें हम एक दुसरे को कुछ भी कहीं भी कह सकें, वह कम्फर्ट है हमारे बीच। मुझे अर्जुन से बेहतर कोई और नहीं समझ सकता है। हम दोनों का रिश्ता ऐसा है कि हम खूब झगड़ा करते हैं, लेकिन एक-दूसरे की केयर भी करते हैं। हम एक दुसरे के लिए बहुत प्रटेक्टिव हैं। मैंने लगभग सभी के साथ काम किया है, स्टारडम मिलते ही रिश्ते बदल जाते हैं। अर्जुन के साथ मेरे रिश्ते में कोई चेंज नहीं आया है।

ये खबर भी पढ़ें – नाजुक दौर पर हुआ था अर्जुन से लगाव: परिणीति

परिणीति के साथ अपने रिश्ते पर अर्जुन कहते हैं, हम दोनों के साथ रिश्ते में सब कुछ बदल गया, लेकिन कुछ भी नहीं बदला। पहली फिल्म के दौरान लोग हमसे ही पूछते थे कि भैया कौन सी फिल्म की शूटिंग हो रही है और आज जब शूटिंग कर रहे थे तो लोग हमसे आ कर मिलते थे, फोटो खिंचवाते थे, तो अच्छा लगता था।

जब नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग करनी थी तब मैं भी इस बात को लेकर डरा हुआ था कि क्या परिणीति के साथ मेरे रिश्ते वैसे ही होंगे जैसे पहली फिल्म के दौरान थे। क्या मैं परिणीति को आसानी से कुछ भी कह पाऊंगा। पिछले 6 सालों में हम हमेशा टच में थे। अर्जुन-परिणीति की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड 19 अक्टूबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म का निर्देशन विपुल शाह ने किया है।
https://www.youtube.com/watch?v=wPP5nzi_fVY

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button