चुनावी चौपालछत्तीसगढ़बिलासपुर

आतंकवादियों के साथ राहुल इलू-इलू करते रहें : अमित शाह

लोकसभा चुनाव 2019 के महासंग्राम में जीत के लिए राजनीतिक दल हर स्तर पर प्रयास कर रहे हैं. सभी दलों द्वारा प्रचार प्रसार का दौर तेजी से चल रहा है. छत्तीसगढ़ की रण में प्रचार करने गुरुवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहुंचे. शाह ने पहले रायगढ़ फिर बिलासपुर संसदीय क्षेत्र में आमसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

सभा की शुरुआत में अमित शाह ने बस्तर के दंतेवाड़ा में शहीद विधायक भीमा मंडावी को श्रद्धांजलि दी. बिलासपुर में आयोजित आमसभा में अमित शाह ने कहा कि पूरे देश में मोदी की लहर है. गठबंधन महामिलावट भरा है. कांग्रेस की सरकार बनी तो सोमवार से शनिवार तक अलग-अलग प्रधानमंत्री होंगे. इसके बाद रविवार को छुट्टी होगी. अमित शाह ने कहा कि रमन सरकार ने छत्तीसगढ़ को विकसित किया. छत्तीसगढ़ में अब की कांग्रेस सरकार ने 3 माह में 10 हजार करोड़ कर्ज ले लिया. कर्मचारियों को वेतन देने के लिए भी पैसा नहीं है.

अमित शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में शराब और सीमेंट पर बघेल टैक्स लगा है. सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान और राहुल गांधी के कार्यालय में मातम छाया था. भाजपा प्रत्याशी को जीत दिलाकर दुबारा मोदी प्रधानमंत्री बनाने की अपील अमित शाह ने की. अमित शाह ने कहा कि फिर से सरकार बनने पर कश्मीर से कन्याकुमारी और असम से गुजरात तक घुसपैठियों को भगाएंगे. देश को आगे बढ़ाना, सुरक्षित करना और पाकिस्तान को जवाब मोदी ही दे सकते हैं. आतंकवादियों के साथ राहुल इलू-इलू करते रहें. हम गोली का जवाब गोली से देंगे. भाजपा कार्यकर्ताओं में जब तक जान है तब तक कश्मीर को देश से कोई अलग नहीं कर सकता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button