सीधा-साधा शराबी है तो छत्तीसगढ़ में गाली और सड़ा चखना खाना ही पड़ेगा ?

रायपुर,  अक्सर आपने व्यापार करने वालों के मुंह से सुना होगा. कि उनके लिए ग्राहक भगवान समान है, लेकिन जब ये ग्राहक शराबी हो तो हालात बदल जाते हैं. और यही ग्राहक जब कांग्रेस सरकार में फल फूल रही शराब दुकानों और चखना सेंटरों पर पहुंचता है तो उन्हें गालियों से सम्मानित किया जाता है.

mova wine shop raipur chhattisgarh
सड़े चखने की शिकायत करता शराबी

दरअसल राजधानी रायपुर की मोवा शराब दुकान के पास चखना सेंटर चलाने वाले शख्स इसलिये खफा हो गया कि एक ग्राहक ने फोर्थ आई न्यूज की टीम से सड़ा चखना होने की शिकायत कर दी. इसके बाद तो चखना संचालक का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने पूछने पर न सिर्फ हमारी टीम के साथ बदसलूकी की बल्कि चखना खरीदने वाले ग्राहक को भी खूब गालियों दीं.

mova wine shop raipur
ग्राहक और हमारी टीम को धमकता चखना संचालक

संचालक ने सीधे-सीधे धमकी देते हुए मौके पर ही ग्राहक को सबक सिखाने की चेतावनी हमारे कैमरे के सामने दी. और वहां मौजूद शिकायत करने वाले दूसरे लोगों को भी धमकाया. आपको बता दें कि शाम होते ही राजधानी रायपुर की मोवा स्थित जिस शराब की दुकान पर मेले जैसा माहौल होता है वह शराब दुकान थाने से महज चंद कदम की दूरी पर है.

Fourth eye News web site devlopment
सभी तरह की वेब साइट के लिए कॉल करें

दरअसल शराब दुकानें देखने में भले ही बदहाल लगे, यहां गंदगी का अंबार दिखे. लेकिन हकीकत में इससे कई लोगों की जेबें गरम होती हैं, फिर चाहे वो सरकार में बैठे नेता हों, या फिर शराब बिक्री से जुड़े लोग. लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि सरकार में आते ही शराब बंदी करने वाली कांग्रेस सरकार दो साल की हो चुकी है. लेकिन शराब बंद कब होगी कोई नहीं जानता.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button