दुर्ग

पानी खुलने के समय और टंकी में पानी के लेवल को किया निरीक्षण

दुर्ग। नगर पालिक निगम आयुक्त हरेश मंडावी ने आज सुबह नलघर पहुँचे उन्होंने शहर में पानी व्यवस्थाओं को लेकर सभी जलप्रदाय अफसरों को निर्देश दिए कि सुबह शहर में नल खुलने के समय अधिकारी फील्ड रहकर देखेगे। वार्डो में समस्या क्यो आ रही है। अमृत मिशन के तहत कराये जा रहें कार्यो का निरीक्षण किये। इस दौरान जलकार्य निरीक्षक नारायण ठाकुर,पीएचयू शेखर वर्मा,पद्मनाभपुर पानी टंकी और शनिचरी बाजार पानी टंकी को जल्द से जल्द पूर्ण करने के लिए संबंधित अधिकारियों को दिए।सुबह निरीक्षण के दौरान शक्ति नगर के नागरिको ने आयुक्त को बताया कि कुछ जगहों पर 10 – 15 घरो में पानी की सप्लाई नही हो पा रही है।

उन्होंने नागरिको की समस्यों को देखते हुए इन घरो में पर्याप्त मात्रा में पानी पहुँचने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए।उन्होंने कहा कि जहाँ सुधार की जरूरत है वहाँ लेटलतीफी न करें, पानी आने का निर्धारित समय पर निर्धारित समय तक फोर्स के साथ आम जनताओं को पानी मिले,पानी की समस्यों का औचक निरीक्षण,अपूर्व कार्य को तीन दिन के भीतर पूर्ण करने के निर्देश दिए।शक्ति नगर में पानी समस्यों को देख, कुछ कुछ गलियों में पानी की समस्यों है।

उस गली में पानी टंकी के बाजू से लगभग 50-75 मिटर लाइन डालने की जरूरत है।उन्होंने शीघ्र लाइन डालने एवं कैलाशनगर के कुछ एरिया में पाइप लाइन डालने के लिए अमृत मिशन के टीम को निर्देशित किये और चार दिनों के भीतर पानी की समस्यों को खत्म करने निर्देश दिए,निगमायुक्त ने नोडल अधिकारी,सहायक नोडल अधिकारी के अलावा अमृत मिशन के पूरी टीम को निर्देशित किया कि शनिचरी बाजार पानी टंकी,पद्मनाभपुर पानी टंकी का निरीक्षण कर अवगत कराएं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button