बड़ी खबरेंखेलदेश

IPL 2021:मैक्सवेल की फॉर्म वापस ,कप्तान कोहली को दिया श्रेय

मैक्सवेल ने खेली तूफानी पारी

इंडियन प्रीमियर 2021 में आरसीबी ने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को 2 विकेट से हराकर अपने सफर का आगाज किया. आरसीबी के लिए अपना डेब्यू मैच खेल रहे ग्लैन मैक्सवेल ने 39 रन की लाजवाब पारी खेली. मैक्सवेल ने कहा है कि दूसरे छोर पर कप्तान विराट कोहली की मौजूदगी ने उनके काम को और भी ज़्यदा आसान कर दिया था.

आईपीएल के पिछले सीजन में ग्लैन मैक्सवेल ने बेहद ही निराशाजनक प्रदर्सन किया था. मैक्सवेल पिछले पूरे सीजन में एक भी छक्का नहीं लगा. लेकिन आरसीबी के लिए डेब्यू मैच में ही मैक्सवेल ने दो छक्केमारे. मुंबई इंडियंस के खिलाफ क्रुणाल पांड्या की गेंद पर मैक्सवेल इस टूर्नामेंट 171 बॉल के बाद गेंद को सीमा रेखा के पार 6 रन के लिए पहुँचाया.

विराट कोहली के होने से मिली मैक्सवेल को राहत

मैक्सवेल ने कहा, आईपीएल में फिर से छक्का जड़ना बेहद मजेदार रहा. अच्छी शुरुआत करने का अनुभव हमेशा ही बेहतरीन रहता है. दूसरे छोर पर कप्तान विराट कोहली की मौजूदगी ने मेरे काम को बेहद आसान कर दिया.

मैक्सवेल ने कहा कि उन्हें ऐसे लगा जैसे पिछले सीजन में वो खेले ही नहीं थे. स्टार खिलाड़ी ने कहा, मैंने क्रीज पर जाने के बाद विराट कोहली से कहा कि पिछले सीजन में मैं एक भी सिक्स लगाने में नाकामियाब रहा था. मुझे नहीं लगा पिछले साल मैं खेल भी रहा था.

बता दें कि मैक्सवेल पिछले साल 13 पारियों में एक भी छक्का लगाने में कामयाब नहीं होने के बाद पंजाब किंग्स ने मैक्सवेल को रिलीज कर दिया था. आरसीबी ने मिडिल ऑर्डर की मजबूती के लिए 14.2 करोड़ रुपये की भारी कीमत खर्च कर मैक्सवेल को टीम में शामिल किया था. और उसी के चलते मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में यह दांव कामयाब रहा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button