बड़ी खबरेंUncategorizedखेलदेश

IPL 2021 : “केन विलियमसन”को टीम में क्यों नहीं खिलाना चाहते कोच ट्रेवर बेलिस ?

विलियमसन को टीम में नहीं किया शामिल

आईपीएल 2021 की शुरुवात सन रइसेस हैद्राबाद के लिये अच्छी नहीं रही , उन्हें कोलकाता की टीम के खिलाफ अपने इस सीजन के पहले मैच में ही हार का मुं देखना पड़ा । कोलकाता ने अपना 2021 आईपीएल के पहले मैच  में हैद्राबाद को 10 रनो से हरा दिया ।

मैच के बाद जब हैद्राबाद के कोच ट्रेवर बेलिस से केन बिलियमसन जैसे बड़े खिलाडी को प्लेइंग एलेवेन में ना खिलाने की वजह पूछी तो –

उन्होंने बतया के वो बेयरस्टो की जगे केन को खिलाने का विचार कर रहे हैं परन्तु केन विलियमसन उनके मुताबिक खेल में उतरने के लिए अभी फिट नहीं हैं और अभी केन विलियमसन को नेट्स में थोड़ा और समय बिता ने की जरुरत है। वहीँ दूसरी तरफ हाल ही में इंडिया दोरे के दौरान बेयरस्टो काफी अच्छी फॉर्म में नज़र आये थे , जिसकी वजह से हैद्राबाद के लिए 4 नंबर पर बेयरस्टो पुररी तरह फिट बेठ रहे हैं ।

वहीँ जब समद के पहले विजय शंकर को बैटिंग उतारने के निर्डे के वारे में बेलिस से पूछा गया तो उन्होंने बताया के विजय शंकर ने सीजन शुरू होने से पहले प्रक्टिस मैचेस में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और एक मैच में शंकर ने 95 रन भी बनाये थे । सांथ ही शंकर का बचाव करते हुए बेलिस बोले के ऐसीं परिस्थिति कभी भी आसान नहीं होती जब अबको आते ही हिटिंग करने का आदेश हो ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button