छत्तीसगढ़रायपुर

जनता को जुमला सुनाकर लूटना भाजपा के डीएनए में : धनंजय ठाकुर

रायपुर। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बयान पर कांग्रेस ने प्रतिक्रिया व्यक्त की। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि जनता को जुमला सुनाकर लूटना भाजपा के डीएनए में है। केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण को बताना चाहिए कि लोकसभा चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी ने चुनावी मंचों से देश के 135 करोड़ जनता से जो वादा किए थे जो सपने दिखाये थे। उस वादे को कब पूरा करेंगे?
बीते 7 साल से देश की जनता अच्छे दिन आने का इंतजार कर रही है। मोदी सरकार जनता से किए वादों के ठीक विपरीत हम दो हमारे दो के लिए काम कर रही है। देश की सरकारी संपत्तियों को कौड़ी के मोल बेच रही है। महंगाई को डायन बता सरकार बनने पर 100 दिनों में महंगाई कम करने वाले कि बोलती बंद है। दो करोड़ रोजगार प्रति वर्ष देने के बजाए 23 करोड़ हाथों से रोजगार छीना गया, किसानों को स्वामीनाथन कमेटी के सिफारिश के अनुसार लागत मूल्य का डेढ़ गुना समर्थन मूल्य देना, किसानों की आय दोगुनी करना, लेकिन तीन काला कृषि कानून लेकर किसानों को चंद पूंजीपतियों के गुलाम बनाने की साजिश रची जा रही है। विदेशों में जमा काले धन को देश में लाकर आम जनता के खाते में 15-15 लाख रुपए जमा कराने का वादा था लेकिन अब आम जनता अपने ही पैसा के लिए दर दर भटक रही है।

35 रुपए लीटर में पेट्रोल-डीजल उपलब्ध कराने का दावा करने वाले पेट्रोल-डीजल में प्रति लीटर 35 रुपए के करीब एक्ससाइज ड्यूटी वसूल रहे है। अनेक लोकलुभावन वादा किया था जो आज झूठ का पुलिंदा बन गया है। निर्मला सीतारमण ने भाजपा के डीएनए को उजागर करने का काम किया है।भाजपा कहती कुछ और है, करती कुछ और है, झूठ बोलना, गुमराह करना, अफवाह फैलाना भाजपा के डीएनए में है। और यह काम भाजपा के पितृ संगठन फिरंगियों के

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button