देशबड़ी खबरें

जम्मू : मिनी बस खाई में गिरी, 15 की मौत

जम्मू : जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में शनिवार को एक भीषण हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई। श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग के पास हुए इस हादसे में एक मिनी बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई, जिसके कारण इसमें सवार कुल 32 लोगों में 15 की मौत हो गई, जबकि 17 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की मदद से घायलों को इलाज के ऊधमपुर स्थित सैन्य अस्पताल में रिफर किया गया है।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : जम्मू-कश्मीर में मुख्य सचिव बन सकते हैं आईएएस सुब्रमण्यम

रामबन जिले की एसएसपी अनिता शर्मा ने इस बारे में बातचीत करते हुए बताया कि बनिहाल से रामबन जा रही मिनी बस संख्या जेके 19 1593 हाइवे के पास स्थित केला मोठ इलाके में अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई।

ये खबर भी पढ़ें – जम्मू : सीमा पार से गोलीबारी बंद करे पाकिस्तान : नगमा

इस घटना के बाद 15 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 17 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी पर स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे जवानों ने तत्काल घायल लोगों को रेस्क्यू करने का ऑपरेशन शुरू किया।

सेना के अस्पताल में घायलों का इलाज जारी

एसएसपी ने बताया कि हादसे के बाद अब तक कुल 10 लोगों को सेना के उधमपुर स्थित अस्पताल ले जाने के लिए एयरलिफ्ट किया गया है और शेष लोगों के लिए हेलिकॉप्टर्स का इंतजाम किया जा रहा है।जानकारी के अनुसार हादसे के बाद पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त की कार्रवाई शुरू की है और सभी के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है। इसके अलावा तमाम वरिष्ठ अधिकारी रेस्क्यू ऑपरेशन पर नजर बनाए हुए हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=ZJ_pmNflWAg

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button