बॉलीवुड

गुंजन सक्सेना का किरदार निभाएंगी जाह्नवी कपूर!

जाह्नवी कपूर शशांक खेतान की फिल्म धडक़ से बॉलिवुड में शानदार डेब्यू कर चुकी हैं, जिसे प्रड्यूस किया था करण जौहर की प्रॉडक्शन कंपनी धर्मा प्रॉडक्शन ने। अब खबर है कि बहुत जल्द जाह्नवी करण के बैनर की तीसरी फिल्म में भी नजर आ सकती हैं।
फिल्म धडक़ ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की और जाह्नवी के परफॉर्मेंस को भी लोगों ने सराहा।

ये खबर भई पढ़ें – सारा खान के डेब्यू का जाह्नवी कपूर को है इंतजार

धडक़ के बाद खबर आई है कि जाह्नवी ने धर्मा प्रॉडक्शन की अगली फिल्म तख्त भी साइन किया। बता दें कि तख्त में करीना कपूर, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह जैसे कई बड़े स्टार्स के शामिल होने की खबर है। अब जाह्नवी को लेकर जो ताजा खबर सुनने को मिल रही हैं उसमें कहा जा रहा है कि उन्होंने करण जौहर के साथ कोई तीसरी फिल्म भी साइन कर ली है।

e0a4ace0a4bfe0a482e0a4a6e0a4bee0a4b8 e0a485e0a482e0a4a6e0a4bee0a49c e0a4aee0a587e0a482 e0a4aee0a581e0a482e0a4ace0a488 e0a495e0a580

लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो जाह्नवी ने करण जौहर प्रॉडक्शन की जो तीसरी फिल्म साइन की है, उसमें वह चॉपर पायलट के किरदार में नजर आएंगी। हालांकि, अभी इस फिल्म का नाम तय नहीं है, लेकिन बताया जा रहा है कि यह फिल्म इंडियन एयर फोर्स की पहली महिला चॉपर पायलट गुंजन सक्सेना की कहानी पर बेस्ड होगी।

ये खबर भी पढ़ें – ऐसा लडक़ा चाहिए, जो मुझ पर जान छिडक़े: जाह्नवी कपूर

गुंजन ने करगिल युद्ध के समय अपनी वीरता का परिचय देते हुए कई सैनिकों की जान बचाई थी, जबकि उनके चॉपर पर दुश्मनों ने हमला भी कर दिया था। जाह्नवी और गुंजन के तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर यह तय माना जा रहा है कि उन्होंने यह फिल्म साइन कर ली है। हालांकि, अभी इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशल बयान नहीं आया है।

ये खबर भी पढ़ें – कौन सा टैटू बनवाना चाहतीं हैं जाह्नवी कपूर

बताना चाहेंगे कि पिछले साल ही यह खबर आई थी कि करण जौहर बहुत जल्द करगिल गर्ल (गुंजन सक्सेना) पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। गुंजन ने देश के घायल सैनिकों की जान अपने चीता हेलिकॉप्टर की मदद से बचाई थी। फिल्म का स्टोरी प्लॉट देखकर कहा जा सकता है कि जाह्नवी के हाथ एक बेहतरीन फिल्म आ रही है।

https://www.youtube.com/watch?v=Fa2xrX21CQU

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button