बॉलीवुड

कौन सा टैटू बनवाना चाहतीं हैं जाह्नवी कपूर

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपने को-स्टार ईशान खटटर के साथ इन दिनों मुंबई सहित देश के कई शहरों में घूम-घूम कर अपनी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म धडक़ के प्रमोशन में जी-जान से जुटी हैं। इस दौरान फिल्म के प्रमोशनल इंटरव्यू में जाह्नवी से पूछा गया कि क्या उनके बॉडी में कोई टैटू है। यदि नहीं तो, मौका मिलने पर किस तरह का टैटू बनवाएंगी?

फिल्म धडक़ के प्रमोशन में जी-जान से जुटी हैं

इस सवाल के जवाब में जाह्नवी ने बताया कि फिलहाल तो उनके शरीर में किसी तरह का कोई टैटू नहीं है, लेकिन वह अपनी बॉडी में अपनी मां श्रीदेवी का डेट ऑफ बर्थ टैटू करवाना चाहेंगी। जाह्नवी ने कहा, मम्मी का जन्मदिन 13 अगस्त है, जो मुझे टैटू करना है, मुझे साल के बारे में पता नहीं क्योंकि मम्मी हर बार अलग साल बताती थीं।

श्रीदेवी का डेट ऑफ बर्थ टैटू करवाना चाहेंगी

अपनी मां श्रीदेवी को याद करते हुए जाह्नवी कहती हैं, वैसे तो मां से सीखी हर बात मुझे याद रहेगी, लेकिन एक बात है जो मेरे जहन में अटक गई है, वह हमेशा कहती थीं, एक अच्छा ऐक्टर बनने के लिए आपका अच्छा इंसान होना बहुत जरूरी है। यह बात मैं हमेशा याद रखूंगी।

मां से सीखी हर बात मुझे याद रहेगी

अपने सबसे पहले क्रश के बारे में बताते हुए जाह्नवी ने कहा, मेरा पहला क्रश मेरे साथ स्कूल में पढऩे वाला एक दोस्त था। जाह्नवी बताती हैं उन्हें डेट करना बहुत ही आसान है। उन्हें डेट करने के लिए, सिर्फ खूब हंसाना जरूरी है।जाह्नवी और ईशान की फिल्म धडक़ में आशुतोष राणा की भी अहम भूमिका है। धडक़ सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट का हिंदी अडॉप्टेशन है। धडक़ राजस्थान के मेवाड़ की पृष्ठभूमि में बेस्ड है।

यहां भी क्लिक करें – https://www.youtube.com/watch?v=5pyfe5wh7YE&t=3s

फिल्म का ट्रेलर देखकर लगता है ईशान और जाह्नवी ने मेवाड़ी भाषा और परम्परा में डूब कर प्यार की एक खूबसूरत कहानी को परदे पर उतारा है, वह भी बिल्कुल नए अंदाज में। इस फिल्म का निर्देशक शशांक खेतान ने किया है। फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं। यह फिल्म 20 जुलाई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

ये खबर भी पढ़ें – लो अब सनी लियोनी की बायोपिक भी देख लो

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button