गोविंदा को टक्कर देने की तैयारी में वरुण धवन, बनेंगे कुली नंबर 1!

यह तो सभी जानते हैं कि डेविड धवन अपने दोनों बेटों यानी रोहित और वरुण धवन के साथ मिलकर अपना खुद का प्रॉडक्शन हाउस खोलने जा रहे हैं। इस प्रॉडक्शन हाउस के बैनर तले वे सबसे पहले जिस फिल्म का रीमेक बनाएंगे उसका नाम है कुली नंबर 1।रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले डेविड धवन बीवी नंबर 1 का भी रीमेक बनाना चाहते थे, लेकिन अब वह कुली नंबर 1 के साथ शुरुआत करना चाहते हैं। इस रीमेक को वाशु भागनानी प्रड्यूस करेंगे। वाशु ने ओरजिनल फिल्म यानी कुली नंबर 1 को भी प्रड्यूस किया था। उस फिल्म में ऐक्टर गोविंदा ने कुली का लीड किरदार निभाया था।

ये खबर भी पढ़ें – भारत में वरुण धवन निभाएंगे खास रोल

वहीं कहा जा रहा है कि फिल्म में लीड रोल में वरुण धवन होंगे। हालांकि लीड हिरोइन कौन होगी, यह अभी तक तय नहीं किया गया है। बात करें वरुण धवन की फिल्मों की, तो वह पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म सुई धागा में नजऱ आए थे। इन दिनों वह अभिषेक वर्मन की फिल्म कलंक की शूटिंग कर रहे हैं।
इस फिल्म में उनके अलावा आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, कुणाल खेमू, मुकेश ऋषि, मीरा चोपड़ा, कियारा आडवाणी और कृति सेनन जैसे कई स्टार्स हैं। यह फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

2 ) हमें वास्तव में उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी:यामी

अभिनेत्री यामी गौतम, जो अपनी आगामी फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक के लिए तैयार हैं, ने कहा है कि भारतीय फिल्म उद्योग में देशभक्ति से प्रेरित फिल्में कम बनती हैं।
यामी ‘उरी  के अपने सह-अभिनेता विक्की कौशल के साथ फिल्म के प्रचार के लिए एक रेडियो स्टेशन पहुंची। फिल्म 2016 में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में भारतीय सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है, जो उरी हमले के प्रतिशोध में की गई थी।

यामी ने कहा, ”हम वैसे भी देशभक्ति से प्रभावित कम ही फिल्में बनाते हैं, इसलिए लंबे समय बाद दर्शक इस तरह की फिल्म देखेंगे, जो बेहद महत्वपूर्ण घटना पर आधारित है। हमें वास्तव में उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी। फिल्म के ट्रेलर पर दर्शकों की प्रतिक्रिया के बारे में यामी ने कहा, ”हमारी टीम के भीतर फिल्म की रिलीज को लेकर घबराहट और उत्साह दोनों है। फिल्म के ट्रेलर पर हमें जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है, वह वास्तव में अद्भुत है।
वहीं, विक्की ने कहा, ”मुझे लगता है कि हर किसी को यह फिल्म अपने परिवार के साथ देखनी चाहिए, क्योंकि यह एक अच्छी फिल्म है। मैंने इसे देखी है और मुझे भरोसा है कि दर्शक भी फिल्म को सराहेंगे।
फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हो रही है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *