Kawardhaछत्तीसगढ़बड़ी खबरें

कवर्धा : लोगों से भरी मेटाडोर पलटी 3 की मौत, 20 से ज्यादा घायल

कवर्धा : छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में हुए एक भीषण सडक़ हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी। घटना कवर्धा के चिल्फी घाटी की है, जहां आज सुबह 50 लोगों से भरी मेटाडोर पलट गयी। सडक़ हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी,जबकि 20 यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गये।मिली जानकारी के मुताबिक कवर्घा चिल्फी घाटी के करीब बरमदेव घाट में एक मेटाडोर पलट गयी। सवार यात्रियों के मुताबिक ड्राइवर नशे में धुत था और गाड़ी काफी तेज गति से चला रहा था।

घटना कवर्धा के चिल्फी घाटी की है, जहां आज सुबह 50 लोगों से भरी मेटाडोर पलट गयी

हालांकि कई बार उसे धीरे चलाने को भी कहा गया, पर ड्राइवर अपने धुन में रहा, जिसकी वजह से अचानक आये मोड़ पर गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया और ये हादसा हो गया। उस मेटाडोर में आदिवासी समुदाय के लोग सवार थे, जो किसी धार्मिक कार्य से कामाडबरी से रेंगाखार खुटा टोला से लौट रहे थे। तभी अचानक चिल्फी घाटी के करीब घुमावदार बरमदेव घाट पर गाड़ी अनियंत्रित हो कर पलट गई।

सवार यत्रियों में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई

घटना के बाद तत्काल मौके पर चीख-पुकार मच गयी। इधर तत्काल मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने बचाव कार्य शुरू किया। वहीं चिल्फी घाटी पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। 20 लोगों को गंभीरे चोटें आयी है, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button