कोरबाछत्तीसगढ़बड़ी खबरें

कोरबा : कटघोरा से कुलदीप होंगे माकपा उम्मीदवार

कोरबा  : माकपा कोरबा जिला सचिव मंडल सदस्य व्ही एम मनोहर ने पार्टी की और से जारी ब्यान में बताया है कि माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी छत्तीसगढ़ के आसन्न विधानसभा चुनाव में मात्र तीन सीटों पर चुनाव लडऩे का निर्णय लिया है जिसमे कोरबा जिले के कटघोरा क्षेत्र शामिल है, इसके अलावे भटगांव सूरजपुर, लुंड्रा सरगुजा सीट में अपना प्रत्याशी उतारेगी।

ये खबर भी पढ़ें – कोरबा : बाइक सवार मां.बेटे को ट्रेलर ने कुचला, मौत

उन्होंने बताया कि पार्टी राज्य सचिव मंडल सदस्य कामरेड एम के नंदी की उपस्थिति में पार्टी की जिला समिति की बैठक में सर्वसम्मति से पार्टी के जिला सचिव सपूरन कुलदीप का नाम प्रत्याशी के लिए तय कर भेज दिया गया है ।

ये खबर भी पढ़ें – कोरबा : भारत बंद का ऊर्जाधानी में रहा मिलाजुला असर

मनोहर ने बताया कि कामरेड कुलदीप के नेतृत्व में चलाए गए आंदोलनात्मक और संगठनात्मक गतिविधियों से पार्टी ने आम जनता के बीच राजनैतिक प्रभाव बनाने में सफ लता हासिल किया है और इन संघर्षो के विस्तार के लिए चुनाव में हिस्सा लेना अनिवार्य हो जाता है।

2 ) कोरबा : विधानसभा निर्वाचन 2018 : कार्य में अनुपस्थित तीन कर्मचारियों को शो-काज नोटिस

कोरबा  : विधानसभा चुनाव 2018 के लिए गठित व्यय अनुवीक्षण समिति के नियंत्रण कक्ष में संलग्न किए गए कार्य स्थल पर अनुपस्थित तीन कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी कर 24 घंटे के अन्दर उन्हें अपना स्पष्टीकरण प्रस्तुत करने के निर्देश दिए गए हैं।

ये खबर भी पढ़ें – कोरबा : किशोरी का अपहरण, संदेही पर जुर्म दर्ज

विधानसभा चुनाव 2018 के संदर्भ में गठित व्यय अनुवीक्षण समिति के नियंत्रण कक्ष में देवेन्द्र कुमार वर्मा मत्स्य निरीक्षक, कासिम खान भृत्य मत्स्य विभाग एवं चंद्रशेखर कश्यप सहायक ग्रेड तीन आईटीआई ब्लाक कोरबा की ड्यूटी जिला निर्वाचन कार्यालय द्वारा लगाई गई है। उक्त तीनों कर्मचारी इस महत्वपूर्ण निर्वाचन कार्य में अनुपस्थित पाए गये हैं।

संबंधित समिति की नोडल अधिकारी एवं डिप्टी कलेक्टर श्रीमती निष्ठा पाण्डेय तिवारी ने उक्त तीनों कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी कर पत्र प्राप्ति के 24 घंटे के भीतर अपना स्पष्टीकरण प्रस्तुत करने के निर्देश देते हुए कहा है कि क्यों न पदीय कर्तव्य में लापरवाही बरतने के कारण आपको निलंबित कर अनुशासनात्मक कार्यवाही प्रारंभ की जाये। उन्होंने कहा है कि निर्धारित समयावधि में संतोषजनक स्पष्टीकरण प्राप्त न होने की स्थिति में संबंधित के विरूद्ध एक पक्षीय कार्यवाही की जायेगी जिसकी संपूर्ण जवाबदारी संबंधित की होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button