कोरबा : बाइक सवार मां.बेटे को ट्रेलर ने कुचला, मौत

कोरबा : सडक़ हादसों का ग्राफ एक बार फिर बढऩे लगा है। कल जहां पसान के तिलाईडांड में बेकाबू ट्रेलर ने कार को रौंद दिया था। इस हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी। इस हादसे के 24 घंटे के बाद कुसमुंंडा मार्ग पर घटित सडक हादसे में मां.बेटे की मौत हो गई। बाइक सवार मां-बेटे को ट्रेलर ने कुचल दिया। तेज रफ्तार ट्रेलर के पहियों के बीच बाइक फं सी रही। दोनों सवारों को करीब 100 मीटर तक ट्रेलर घसीटते हुए आगे ले गई। दुर्घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ट्रेलर चालक मौके पर वाहन छोडकर फरार हो गया है।

ये खबर भी पढ़ें – कोरबा : जिले के ऐसे विधायक जिनकी दो जगह है डिमांड !

जानकारी के अनुसार दीपका थाना अंतर्गत ज्योतिनगर में प्रमिला बाई दास निवासरत थी। जो अपने पुत्र सुरेश दास महंत 25 वर्ष के साथ ईलाज कराने के लिए कोरबा आ रही थी। मां बेटे पल्सर वाहन में सवार होकर कोरबा आ रहे थे। कुसमुंडा मार्ग पर विपरित दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर क्रमांक सीजी.13एल.1573 के चालक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार प्रमिला बाई एवं सुरेश दास महंत की मौका स्थल पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तेज रफ्तार ट्रेलर कोरबा से कुसमुंडा की ओर आ रही थी।

ये खबर भी पढ़ें – कोरबा : ग्रामीण को हाथी ने पैरों तले कुचला

खाली ट्रेलर के पहियों के बीच पल्सर बाइक जा फंसी। दोनों सवारों को करीब 100 मीटर तक घसीटते हुए ट्रेलर आगे ले गई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही कुसमुंडा पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों क्षत-विक्षत शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रवाना किया गया। दुर्घटना के बाद कुछ लोगों ने हंगामा करने की कोशिश की। लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए कुसमुंडा थाना प्रभारी, यातायात प्रभारी व जवानों ने मोर्चा संभाला। हादसे को अंजाम देने के बाद फरार हुए चालक-परिचालक की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

ये खबर भी पढ़ें – कोरबा : महुआ बिनने गई वृद्धा को हाथियों ने कुचला, मौत

सर्वमंगला-कुसमुंडा मार्ग पर आए दिन जाम लगा रहता है। इस मार्ग पर सडक हादसे रोकने अमानक स्तर के ब्रेकर बना दिए गए हैं। जो रात के समय नजर नहीं आते। इन ब्रेकरों से वाहन उछल जाती है। इसके अलावा बरमपुर से सर्वमंगला चौकी तक की सडक पूरी तरह से जर्जर है। मार्ग के किनारे भारी वाहनों को बेतरतीब खड़ा कर दिया जाता है। साथ ही सर्वमंगला चौकी के पास कुछ फल विक्रेताओं ने बेजा कब्जा कर लिया है। इन तमाम तरह की समस्याओं के कारण कुसमुंडा मार्ग हादसों की सडक साबित हो रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *